Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Soni Razdan shares the sweetest Daughters Day post for Shaheen and Alia Bhatt

सोनी राजदान ने डॉटर्स डे पर आलिया और शाहीन के लिए लिखा मैसेज, कहा- मेरे पास 2 दिल हैं और वो इन दोनो में धड़कते हैं

डॉटर्स डे के मौके पर आज सभी अपनी बेटियों के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास दिन पर अपने बेटियों के लिए स्पेशल मैसेज लिख रहे हैं। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी दोनों...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 27 Sep 2020 05:59 PM
हमें फॉलो करें

डॉटर्स डे के मौके पर आज सभी अपनी बेटियों के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खास दिन पर अपने बेटियों के लिए स्पेशल मैसेज लिख रहे हैं। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी दोनों बेटियों की फोटो शेयर कर उनके लिए खास मैसज लिखा है। सोनी ने जो फोटो शेयर की है उसमें आलिया और शाहीन दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

फोटोज शेयर करते हुए सोनी ने लिखा, मेरे पास 2 दिल हैं और वो इन दोनो में धड़कते हैं। हैप्पी डॉटर्स डे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पिछली गर्मियों तक पूरी होनी थी। हालांकि लॉकडाउन और मानसून के कारण ऐसा संभव नहीं हो सका। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो सकती है।

आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के सेट पर अक्टूबर में वापसी कर सकती हैं और सबसे पहले सोलो सीन को शूट कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोलो सीन्स को बेहद कम क्रू मेंबर्स की जरूरत होगी, ऐसे में मेकर्स पहले सोलो सीन्स और उसके बाद अन्य सीन्स को शूट करेंगे। कहा जा रहा है कि आलिया अक्टूबर में फिल्म के सेट पर वापसी करने वाली हैं, ऐसे में सेट को सैनेटाइज भी किया जा रहा है। फिलहाल शूटिंग शुरू होने की अभी तक कोई डेट फिक्स नहीं है।

बताया जा रहा है कि मेकर्स फिल्म के सीन्स में कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं, ऐसे में फिल्म के सभी बड़े सीन्स को बाद में शूट किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें