DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट को बताया ‘सनशाइन’, बोलीं- खिलो और आगे बढ़ती रहो
मनोरंजन

सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट को बताया ‘सनशाइन’, बोलीं- खिलो और आगे बढ़ती रहो

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 15 Mar 2021 01:27 PM
सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट को बताया ‘सनशाइन’, बोलीं- खिलो और आगे बढ़ती रहो

एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी उन्हें विश कर रहे हैं। मां सोनी राजदान ने आलिया भट्ट के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखी है। उन्होनें आलिया को सनशाइन बताते हुए कहा कि तुम बहुत शानदार है और हमेशा से दिल के करीब रही हो। 

सोनी ने लिखा, “लोगों एक शीशे की तरह होते हैं, जहां वह अपने दिमाग से चीजें करते हैं। तुम्हारे पास एक स्पेशल माइंड है। तुम खिलो और आगे बढ़ती रहो। उम्मीद करती हूं कि तुम्हें वह सब पसंद आए जो तुम शीशे में देखती हो। हैप्पी बर्थडे सनशाइन। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

बता दें कि आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी करण जौहर ने होस्ट की थी। इस दौरान मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब स्पॉट किए गए। आलिया भट्ट के ब्वॉयफअरेंड रणबीर कपूर इस पार्टी में शआमिल न हो सके, क्योंकि वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वह घर पर क्वारंटाइन में हैं। 

आलिया भट्ट की शिमरी ब्लैक बर्थडे ड्रेस की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!

मछली पर बैठकर फिसले अक्षय कुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो देख रोक नहीं पाएंगी हंसी

बर्थडे पर आलिया भट्ट ने ब्लैक शिमरी ड्रेस पहनी थी। प्लंज नेकलाइन के साथ एक लाल रंग का रोज लगा हुआ था। इस ड्रेस को मागदा बुट्रिम ने डिजाइन किया है। ड्रेस की कीमत जानकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे। आलिया की इस ड्रेस की कीमत 1.8 लाख रुपये से भी अधिक है। इस ड्रेस के साथ आलिया ने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा था।

संबंधित खबरें