DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वरा के कारण सोनम ने कर दी थी शादी की डेट पोस्टपोन, ये थी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे आनंद आहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस भी उनके सभी फंक्शन में शामिल रहे और इस दौरान उन्होंने भी सोनम की शादी हर तरह से काफी एंजॉय किया। सोनम की शादी को भले ही कई दिन हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनसे जुड़ी हर खबर पर नजरें टिकाए बैठे हैं। इस बार खबर सोनम की बेस्ट फ्रेंड स्वरा भास्कर से जुड़ी है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू में सोनम की शादी से जुड़ा एक खुलासा किया कि उनकी वजह से सोनम ने अपनी शादी पोस्टपोंड कर दी थी।

स्वरा ने बताया सोनम और आनंद की शादी पहले 12 मार्च को फिक्स हुई थी लेकिन फिर 8 मई को हुई। वजह थी स्वरा के भाई ईशान की शादी। जो 12 मार्च को होने वाली थी। इतना ही नहीं इस वजह से सोनम काफी अपसेट भी हो गईं थी। स्वरा ने बताया 'सोनम ने मुझसे भाई ईशान की शादी की डेट बदलने की बात की। वहीं मैंने भी सोनम के पेरेंट्स अनिल कपूर और सुनीता कपूर से भी सोनम की शादी की पोस्टपोंड करने की बात की। आखिरकार वो मान गए और सोनम की शादी पोस्टपोंड कर दी गई।

'संजू' का ट्रेलर देख थम जाएंगी सांसें, रणबीर की एक्टिंग देख संजय भी हो जाएंगे CONFUSE

आपको बता दें कि सोनम और स्वरा भास्कर काफी अच्छे दोस्त हैं। वीरे दी वेडिंग से पहले भी स्वरा और सोनम एक साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा फिल्म में  करीना कपूर और शिखा तल्सानी भी लीड रोल में है।शशांक घोष  के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज हो रही है।

VOGUE के कवरपेज पर जाह्नवी का पहला फोटोशूट, श्रीदेवी से हुई तुलना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonam Postponed Her Wedding for BFF Swara Bhaskar