DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Box Office: Veere Di Wedding का धमाका, 3 दिन में ही बनाया ये रिकॉर्ड

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर यह वुमन सेंट्रक फिल्म बोल्ड कंटेंट से भरी हुई हैं। इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 Sonam Kareenas veere di wedding third day box office collection

करीना कपूर और सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ये फिल्म थियेटर्स में उम्मीद से बढ़कर बिजनेस कर रही हैं और तीसरे दिन की कमाई के साथ ही फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

Veere Di Wedding Box Office: करीना का कमबैक हिट, दूसरे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

Naagin 3 Review: 'वीरे दी वेडिंग' ने खराब किया 'नाग-नागिन' का हनीमून

'वीरे' बनीं साल की 5वीं सबसे बड़ीं ओपनिंग वीकेंड मूवी...
जी हां, ये मूवी ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी हैं। फिल्म ने रविवार को करीब 13 करोड़ की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 36 करोड़ के करीब पहुंच चुका है। इस बात की जानकारी खुद ट्रेल तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। बोल्ड कंटेंट से भरी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

ऐसा रहा फिल्म का डे बाय डे कलेक्शन...
दूसरे दिन फिल्म ने धुआंधार कमाई करते हुए शनिवार को 12.25.50 करोड़ रुपये बटोरे। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10.70 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर ट्रेड पंडितों को चौंका दिया था। रविवार को भी फिल्म के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद थी और वहीं हुआ।

अभी भी नंबर वन है 'पद्मावत'...
लिस्ट में पहला नंबर 'पद्मावत' (114 करोड़ रुपये) का है तो दूसरे पर 'बागी-2' (73.10 करोड़ रुपये), तीसरे नंबर पर 'रेड' (14.01 करोड़ रुपये) और चौथी पोजिशन पर अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन' (40.05 करोड़ रुपये) है। 

हिट रहा करीना का कमबैक...
इस फिल्म के जरिए करीना कपूर ने 2 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया है। इससे पहले वो साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म की एंड का में नजर आई थीं। इसके बाद अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से उन्हें एक ब्रेक लेना पड़ा था। जिस वजह से फिल्म वीरे दी वेडिंग की रिलीज में भी टाइम लगा। लेकिन अब सबकी मेहनत सफल होती दिख रही हैं।

जल्द वसूल होगी फिल्म की लागत... 
एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा प्रोड्यूसड इस फिल्म की लागत करीब 35 करोड़ है, प्रमोशन में 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए। इस हिसाब से देखा जाए तो 45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी आधी से ज्यादा लागत 2 दिनों में ही निकाल ली है और जल्द ही ये फिल्म मुनाफे का बिजनेस भी कर लेगी।

बता दें कि करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर यह वुमन सेंट्रक फिल्म बोल्ड कंटेंट से भरी हुई हैं। इसके बावजूद फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonam Kareenas veere di wedding third day box office collection