DA Image
9 अगस्त, 2020|5:17|IST

अगली स्टोरी

सोनम कपूर ने बंद किया सोशल मीडिया पर कॉमेंट सेक्शन, कहा- मैं संकोच नहीं करती लेकिन अब ये मेरे परिवार और दोस्तों पर बुरा प्रभाव डाल रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। ऐसे में सोनम कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपने कॉमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। यानी, सोनम की वॉल या टाइमलाइन पर अब कोई भी व्यक्ति कॉमेंट नहीं कर पाएगा। 

सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि किस तरह सोशल मीडिया पर लिखे कॉमेंट्स उनके परिवार और दोस्तों पर बुरा प्रभाव डाल रहे हैं। सोनम लिखती हैं कि मैं नेगेटिविटी और नफरत से संकोच नहीं करती हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि उन लोगों के अंदर कितनी नफरत भरी हुई है। मेरे से भी ज्यादा उन्हें ये नफरत खाती जा रही है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए कॉमेंट्स मुझपर तो कोई असर नहीं डालते हैं लेकिन ये मेरे परिवार और दोस्तों पर जरूर डाल रहे हैं। मैं जानती हूं कि कई कॉमेंट्स पेड होते हैं जिनके द्वारा कुछ लोग अपने अजेंडा को पूरा करते हैं। लेकिन इस समय जरूरत है उन जिंदगियों पर बात करने की जो बॉर्डर पर खत्म हो रही हैं। कई लोग की जिंदगी लॉकडाउन की वजह से प्रभावित हो रही हैं। इसलिए मैं अपना कॉमेंट सेक्शन बंद कर रही हूं। 

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कर पटना लौटे पिता, गंगा में प्रवाहित होंगी अस्थियां

सुशांत के निधन से बॉलीवुड सेलेब्स की पॉपुलैरिटी पर असर, किसी के फॉलोअर्स हुए कम, किसी के बढ़े

आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद सोनम कपूर ने एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में आया। सोनम ने ट्वीट कर उन लोगों पर निशाना साधा जो सुशांत की खुदकुशी के लिए उनसे जुड़े लोगों और उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार बता रहे हैं।

सोनम ने ट्वीट किया, 'किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार, साथ काम करने वाले लोगों को दोष देना अज्ञानता है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonam Kapoor: Turns Off Comments: Section: On Social Media: Says I Dont Shy Away But Its Triggering My Family And Friends Now: