DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान और आर्टिकल 370 पर बोलकर बुरी फंसीं सोनम कपूर,ट्रोलिंग के बाद दी ऐसी सफाई

sonam kapoor

बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोनम आए दिन देश में घट रही सभी घटनाओं पर अनपी पैनी नजर जमाएं हुए हैं और उन घटनाओं पर अपना मत भी शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री सोनम कपूर का नाम उन एक्ट्रेसेज में से हैं, जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपने विचार रखती हैं। इसी बीच हाल ही में जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी थी। लेकिन वह अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। कई दिनों से ट्रोल होने के बाद आखिरकार सोनम ने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने इस मामले पर एक ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है। 

सोनम ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, दोस्तों शांत हो जाओ...किसी की बातों को घुमाना, उसे गलत समझना यही दिखाता है कि आप कितने गलत हैं। आप वहीं सोचते हैं जो आप सोचना चाहते हैं। लेकिन इससे उस व्यक्ति पर फर्क नहीं पड़ता है, बल्कि आप पर पड़ता है। इसलिए आत्म चिंतन करें और देखें कि आप कौन हैं और उम्मीद है कि आपको नौकरी मिलेगी।

KBC 1st Episode Highlights: 19 अगस्त का खेल हुआ खत्म, आज चित्ररेखा के साथ शो होगा शुरू

जानिए क्या है मामला

दरअसल सोनम ने बीबीसी एशियन नेटवर्क को दिए एक इंटरव्यू में आर्टिकल 370 को लेकर कह था कि उन्हें इस मामले के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान से उनका और उनके परिवार का पुराना संबंध है। इस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए सोनम ने कहा कि ये देखकर बहुत दुख होता है कि स्थिति अभी कहां आ गई है। मैं बहुत देशभक्त हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे लिए अभी चुप रहना बेहतर है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि इस पर काम करने का कोई शांतिपूर्ण तरीका होगा।

संगीतकार खय्याम के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, कहा- फिल्म जगत हमेशा उनका ऋणी रहेगा

आपनी बात आगे रखते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह कैसे संभव है, लेकिन मुझे लगता है कि वहां शांति होनी चाहिए। क्योंकि यह एक खूबसूरत जगह है, जो मुझे लगता है कि बहुत अधिक दबाव में है। मुझे लगता है कि 70 साल हमारे देश एक पहले थे और ये बहुत दुख की बात है कि अब यहां बहुत विभाजनकारी राजनीति है।

सोनम ने अपनी फिल्म नीरजा को पाकिस्तान में बैन होने पर भी दुख जताया। एक्ट्रेस ने कहा कि, एक कलाकार के तौर पर उनकी फिल्में हर जगह दिखाई जानी चाहिए। ट्विटर पर लोग लगातार उन्हें भला बुरा कह रहे हैं।

डायना पेंटी की इस फोटो का बॉलीवुड सेलेब्स ने ही बना दिया मजाक!

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor trolled on Article 370 Scrapped from Jammu Kashmir and she shuts down social medai trollers