DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'जोया फैक्टर' का नया प्रोमो रिलीज, 'जोया कवच' में देवी के अवतार में दिखीं सोनम कपूर

सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' के पहले मोशन पोस्टर के साथ प्रशंसकों को लुभाने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म से रोमांचक प्रमोशनल यूनिट साझा की है जिसमें हाल ही में फ़िल्म में शामिल हुए अभिनेता पंकज धीर आपको हर परेशानी से बचाने के लिए 'ज़ोया कवच' ले कर आये है जो आपके जीवन में शतप्रतिशत गुड लक ले कर आएगा।

वीडियो में, पंकज धीर ने 'ज़ोया कवच' फ्रेम के फायदों के बारे में बताया है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म सोनम कपूर आहूजा उर्फ ​​ज़ोया सोलंकी हैं। इतना ही नहीं, वीडियो ने 27 अगस्त को 'द ज़ोया फैक्टर' के ट्रेलर रिलीज की घोषणा के साथ उत्साह डबल कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

निर्माताओं ने निश्चित रूप से 'ज़ोया कवच' के अनोखे आईडिया के साथ ट्रेलर रिलीज की घोषणा की है जिसे देखने के बाद अब हर किसी के नज़रे 27 अगस्त पर टिकी है। 

निक जोनस ने गोविंदा के साथ शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर की जा रही है पसंद

टीवी एक्ट्रेस रिद्धि के फूफा थे अरुण जेटली, निधन की खबर से दुखी हैं एक्ट्रेस

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor starrer zoya factor new promo video release