DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेलर रिलीज से पहले, 'द जोया फैक्टर' की टीम ने एक ओर मजेदार वीडियो किया शेयर

आगामी फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' निश्चित रूप से बैक टू बैक मोशन पोस्टर और वीडियो के साथ हमारा मनोरंजन कर रही है, वही बीते दिन फ्रेम लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने आज एक ओर मज़ेदार वीडियो के साथ 'ज़ोया कवच' लॉन्च किया है। 

निर्माताओं ने निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर लिया है और इस वीडियो को भी पंकज धीर द्वारा प्रस्तुत किया गया है जहाँ अभिनेता 'ज़ोया' कवच के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए नज़र आ रहे है कि कैसे ये उनके जीवन में लक ले कर आया है।

वीडियो में पंकज धीर ने यह भी साझा किया हैं कि कैसे यह वैज्ञानिक रूप से साबित हुआ है कि 'ज़ोया' कवच आपके जीवन में लक ले कर आता है और अंत में, अभिनेता ने उल्लेख किया है कि यदि हमें उनकी बातों पर विश्वास नहीं है तो हमें स्वयं इसे आज़माना चाहिए!

ज़ोया सोलंकी उर्फ ​​सोनम कपूर ने खुद को अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा,"Mere successful hone ke peeche koi raaz nahi hai! Yeh toh bas Zoya Kavach ka jaadu hai.Aap bhi call karke book kijiye apna good luck! Trailer out on August 27. #TheZoyaFactor

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

ट्रेलर की रिलीज तारीख़ की घोषणा करने का यह एक बेहद अलग और अनोखा तरीका है जिसे देखने के बाद अब हर किसी के नज़रे 27 अगस्त पर टिकी है!

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

'साहो' की रिलीज के कुछ दिन पहले ही इस एक्ट्रेस ने प्रभास को लेकर कही ये बात

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor starrer the zoya factor new funny video is out