Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonam Kapoor spotted at Mumbai airport fans confused

‘उर्फी को दे देना 100 कपड़े बना देगी’, सोनम कपूर के आउटफिट पर यूजर्स ने यूं लिए मजे

फैशन डीवा कही जाने वालीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया। एयरपोर्ट पर सोनम का यह वीडियो वायरल हो गया जहां यूजर्स उनके कपड़ों पर मजेदार कमेंट्स करने लगे।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 2 Dec 2022 09:10 PM
हमें फॉलो करें

सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है। वो ट्रेंड सेट करती हुई दिखती हैं। बहुत ही कम मौके होते हैं जब सोनम को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है। शुक्रवार को वह मुंबई एयररपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्होंने बेज कलर की ड्रेस के ऊपर ओवरसाइज्ड कोट पहना था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक बूट्स मैचिंग किए। एयरपोर्ट पर सोनम का यह वीडियो वायरल हो गया जहां यूजर्स उनके कपड़ों पर मजेदार कमेंट करने लगे। कुछ ने तो उनके इस आउटफिट को उर्फी जावेद को देने की सलाह दे डाली जिससे वो इसके सैकड़ों कपड़े बना देंगी।

एयरपोर्ट पर दिखीं सोनम कपूर

सोनम कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया। विरल भयानी ने सोनम का वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने घुटने तक की बेज कलर की ड्रेस पहनी है जिसकेऊपर क्रीम कलर का कोट पहना है। उन्होंने मैचिंग सनग्लासेस और ब्लैक बूट्स कैरी किए। स्टाइलिश  बैग हाथ में लेकर वह एयरपोर्ट के अंदर एंट्री करती हुई दिखीं।
 

यूजर्स के कमेंट्स

सोनम के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या सोनम, मैं अपनी कार का कवर ढूंढ रही थी और तुमने इसे जैकेट बना लिया।‘ एक ने लिखा, ‘मुंबई में इन दिनों स्नोफॉल हो रही है क्या?‘ एक ने लिखा, ‘उर्फी कपड़ा ही नहीं पहनती और ये पूरा कपड़ों का दुकान लेके चलती है। एक तरफ पब्लिक है जो उर्फी को भी बुरा भला कहती है और सोनम को भी।‘ एक ने कहा, ‘उर्फी को ये देना पहनने के बाद वो इसके 100 से भी ज्यादा कपड़े बना देगी।‘

अगस्त में बेटे को दिया जन्म

बता दें कि सोनम और आनंद आहूजा हाल ही में माता पिता बने हैं। इसी साल अगस्त में सोनम ने बेटे वायु को जन्म दिया। सोनम 2020 में आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘AK Vs AK‘ में नजर आई थीं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें