sonam kapoor revealed that her wedding with anand ahuja was planned on the set of her upcoming movie ek ladki ko dekha to aisa laga - 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के सेट पर अपनी शादी का प्लान बनाया- सोनम कपूर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के सेट पर अपनी शादी का प्लान बनाया- सोनम कपूर

sonam kapoor and anil kapoor

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने खुलासा किया है कि अपनी आने वाली फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' की शूटिंग के दौरान उन्होंने आनंद आहूजा से शादी करने की योजना बनाई थी। इस फिल्म में उनके पिता व दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी हैं। पिता-पुत्री की जोड़ी ने पहली बार इस फिल्म में एकसाथ अभिनय किया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक सोनम ने सोमवार को फिल्म से जुड़े एक विशेष कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा, ''जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान मेरी शादी की योजना बनाई जा रही थी। इस वजह से अलग से ज्यादा समय बर्बाद नहीं हुआ क्योंकि हमने अपनी शादी की योजना शूटिंग के बीच सेट पर ही बना ली। उन्होंने कहा, ''एक तरह से यह ईश्वरीय वरदान की तरह था कि हमने शादी से ठीक पहले यह फिल्म एक साथ की, अन्यथा मुझे नहीं पता था कि हमें एक-दूसरे से मिलने के लिए समय कैसे निकालना है। चार साल तक डेट करने के बाद सोनम और आनंद 8 मई, 2018 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गये।

यूपी में CM योगी आदित्यनाथ ने 'उरी' को किया टैक्स फ्री

अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने पिता के साथ काम करने को लेकर बेहद नर्वस थीं। सोनम ने कहा, ''फिल्म सेट पर हमारा रिश्ता बहुत ही पेशेवर था। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं पहले दिन बहुत डरी हुई थी। मैं बहुत घबरायी हुयी थी, उससे पिछली रात को सो नहीं पायी थी, बहुत तनाव में थी। उन्होंने कहा, ''बड़े होने के बाद कुछ लोगों में जिज्ञासा खत्म हो जाती है। लेकिन मेरे पिताजी में अब भी उत्सुकता बरकरार हैं। वह अब भी कुछ सीखने के लिए उत्सुक रहते हैं। जब आप उत्सुक होते हैं, तो आपको हमेशा लगता है कि आप एक छात्र हैं।

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि यह एक ऐसा गुण है जिसकी मुझे उम्मीद है कि मैं उनसे यह सीख पाऊँ। लगातार सीखते रहना, प्रश्न पूछना, बेहतर बनना और कभी यह नहीं सोचना कि मैंने पर्याप्त काम कर लिया है। इस फिल्म में उनके अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म एक फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

'मणिकर्णिका' Box Office Collection: फिल्म की कमाई में आई गिरावट, जानें 4 दिन का कलेक्शन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor revealed that her wedding with anand ahuja was planned on the set of her upcoming movie ek ladki ko dekha to aisa laga