अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इन को-स्टार्स का मेंटली मर्डर कर चुकी हैं सोनम! शॉकिंग है इसके पीछे की वजह

इन को-स्टार्स का मेंटली मर्डर कर चुकी हैं सोनम! शॉकिंग है इसके पीछे की वजह

सोनम कपूर हमेशा जो दिल में होता है वो बोलती हैं। वो अपनी बातें सबके सामने रख देती हैं। अब हाल ही में सोनम एक शो पर पहुंचीं जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में बात की। इस दौरान जब शो की होस्ट ने सोनम से पूछा कि क्या कभी उन्होंने मेंटली किसी को-स्टार का मर्डर किया है तो सोनम ने आयुष्मान खुराना और शाहिद कपूर का नाम लिया। सोनम ने इसके पीछे की वजह को बताते हुए कहा, 'शाहिद और आयुष्मान दोनों ही अपने हेयर-मेकअप में इतना वक्त लेते हैं कि वह कई बार मन ही मन उनका मर्डर कर चुकी हैं।'

सोनम ने आगे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया कि आनंद ने उन्हें शादी के लिए बिना रिंग के प्रपोज किया था। वैसे बता दें कि सोनम कपूर और आनंद अहुजा की जोड़ी बहुत ही प्यारी है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार और एक दूसरे की बहुत केयर करते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं आनंद तो सोनम को प्रोफेशनली भी बहुत सपोर्ट करते हैं।

अभी हाल ही में एक इवेंट के दौरान दोनों साथ नजर आए थे। इस दौरान सोनम ने लहंगा पहना था जिसका दुपट्टी जमीन पर गिर रहा था। आनंद ने फिर सोनम का दुपट्टा पकड़ लिया। वो मोमेंट बहुत ही प्यारा था क्योंकि दोनों जिस तरह से एक दूसरे को स्माइल कर रहे थे, उससे पता लग रहा था कि दोनों एक दूसरे की बहुत केयर करते हैं।

मलाइका के इन आइटम सॉन्ग्स में से कौनसा है आपके फेवरेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor mentally murdered shahid kapoor and ayushmann khurrana this is the reason