Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonam Kapoor has reacted to a troll when asked how much she was paid for her Eid post on Instagram

सोनम कपूर के ईद पोस्ट पर ट्रोल ने पूछा- कितना पैसा मिला? एक्ट्रेस ने बिना कुछ बोले ऐसे दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनम कपूर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं और त्योहारों पर फैन्स को बधाई भी देती हैं। ऐसे में ईद पर...

सोनम कपूर के ईद पोस्ट पर ट्रोल ने पूछा- कितना पैसा मिला? एक्ट्रेस ने बिना कुछ बोले ऐसे दिया करारा जवाब
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 14 May 2021 09:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोनम कपूर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं और त्योहारों पर फैन्स को बधाई भी देती हैं। ऐसे में ईद पर भी सोनम ने फैन्स को बधाई दी, लेकिन उन्हें जब एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल किया तो उन्होंने उसे करारा जवाब भी दिया।

क्या था सोनम कपूर का पोस्ट
दरअसल ईद के खास मौके पर सोनम ने अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया के एक गाने का क्लिप शेयर किया। वीडियो में सोनम के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। सोनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'मेरे सभी भाई बहनों को ईद मुबारक। सोनम के इस पोस्ट को फैन्स ने खूब पसंद किया।

सोनम ने ट्रोल को सिखाया सबक
सोनम कपूर के इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'इस पोस्ट के लिए कितने पैसे मिले।' ऐसे में सोनम ने इस ट्रोल को करारा सबक सिखाया और स्टोरी में बाकी ट्रोल्स को भी नसीहत दे दी। अपनी इंस्टा स्टोरी में सोनम ने स्क्रीन रिकॉर्डिंग करते हुए दिखाया है कि उन्होंने उस ट्रोल की शिकायत की और ब्लॉक कर दिया। अपने कैप्शन में सोनम ने लिखा- 'काफी सुकून मिला।' सोनम की स्टोरी का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

— Pal Sahab (@Itzmeavinash) May 14, 2021

सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म
बात सोनम कपूर के करियर की करें तो वो आखिरी बार साल 2019 में फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं। हालांकि बीते साल पिता अनिल कपूर की फिल्म एके वर्सेज एके में सोनम कपूर का कैमियो भी था। सोनम जल्दी ही फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी, जो एक साउथ कोरियन फिल्म का रीमेक है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें