sonam kapoor dulquer salmaan join kapil sharma show and revealed that she got fear after watching her father anil kapoor film - तो इस वजह से अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, बोलीं 'एक बार में खाए थे 40 समोसे' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो इस वजह से अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, बोलीं 'एक बार में खाए थे 40 समोसे'

sonam kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह बचपन में अपने पिता अनिल कपूर की फिल्में देखकर डर जाती थीं। सोनम कपूर इन दिनें अपनी आने वाली फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसमें वह साउथ सुपरस्टर दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। दोनों सितारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की जिसमें सोनम ने बताया कि वह पिता की फिल्म देखकर डर जाती थीं और खूब रोया करती थीं। 

सोनम कपूर ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उनके पिता अपनी फिल्म के सेट पर उन्हें लेकर नहीं जाते थे और यह वजह थी कि उन्हें पता नहीं था कि फिल्म को कैसे शूट किया जाता है। सोनम ने बताया कि जब पिता को वह फिल्मों में मार खाते देखती थीं तो वह डर जाती थीं। वह खूब रोया करती थी और कहती थी, 'क्यों मार रहे हो मेरे पापा को। ’ सोनम कपूर ने बताया कि जब वह बोर्डिंग स्कूल में थीं तब वह जंक फूड खाने की बहुत शौकीन थीं। उस समय वह काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं। जब वह स्कूल से घर आती थीं तो उन्हें घर का बना खाना खाने का बहुत मन होता था।

सोनम ने बताया कि एक बार उन्होंने 40 समोसे खाए थे और वे मिनी कॉकेटल समोसे थे। शो में सोनम कपूर ने बताया कि फिल्म द जोया फैक्टर की तरह उनके पिता अनिल कपूर भी उन्हें खुद के लिए मानते हैं। उन्होंने इसके पीछे का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। सोनम ने बताया कि जिस साल वह पैदा हुई थीं उस साल पिता अनिल की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं। इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट से जुड़ा एक और किस्सा साझा किया। 

TV जगत और अच्छे ऑफर्स को लेकर Shilpa Shinde ने किया ये खुलासा, बताया क्यों नहीं अब करना चाहती हैं काम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सोनम की रोल की बात करें तो आपको बता दें कि फिल्म में सोनम एडवर्टाइजिंग एग्जीक्यूटिव जोया सोलंकी के रोल में नजर आएंगी। वहीं तेंदुलकर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा किक्रेट टीम के लिए जोया को लकी चार्म माना जाता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor dulquer salmaan join kapil sharma show and revealed that she got fear after watching her father anil kapoor film