DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनम कपूर ने बदल लिया अपना नाम, जानें इसकी पीछे की वजह

सोनम कपूर

सोनम कपूर(Sonam Kapoor) ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया था और अब फिर सोनम ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है। सोनम के नाम बदलने से सभी चौंक गए और जानना चाहते हैं कि आखिर सोनम ने ऐसा क्यों किया, तो हम आपको बताते हैं कि सोनम ने ऐसा क्यों किया। बता दें कि सोनम का ट्विटर पर नाम 'सोनम के अहूजा' था, लेकिन अब उन्होंने अपना नाम 'जोया सिंह सोलंकी' कर लिया है और इसके पीछे की वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म।

सोनम कपूर

दरअसल, सोनम की अगली फिल्म 'द जोया फैक्टर' है। इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान लीड रोल में हैं। दलकीर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म 'द जोया फैक्टर' अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग नॉवल पर बेस्ड है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म जोया सोलंकी नाम की राजपूत लड़की की कहानी है। यह लड़की अपनी एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट वर्ल्ड के दौरान उनका लकी चार्म बन जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan) on

Pulwama Attack: शहीदों के लिए भावुक हुए सलमान खान, बोले- मेरा दिल रो रहा है

रणवीर-आलिया के लिए शॉकिंग खबर, रिलीज के अगले दिन ऑनलाइन लीक हुई गली बॉय

बता दें कि हाल ही में सोनम की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज हुई थी। ये फिल्म लेस्बियन रिलेशनशिप पर बेस्ड थी। फिल्म में सोनम के साथ राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला लीड रोल में थे। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor changes her name to zoya singh solanki