Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonam Kapoor celebrate husband Anand Ahuja birthday

पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो, तो दामाद के लिए अनिल कपूर ने लिखा ये खास नोट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja)  ऐसे कपल हैं जो न सिर्फ पब्लिक में खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी हैपी मैरिड लाइफ के फोटोज...

पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने शेयर किया थ्रोबैक फोटो, तो दामाद के लिए अनिल कपूर ने लिखा ये खास नोट
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 30 July 2019 06:36 PM
हमें फॉलो करें

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja)  ऐसे कपल हैं जो न सिर्फ पब्लिक में खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हैं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी हैपी मैरिड लाइफ के फोटोज पोस्ट कर दूसरों को कपल गोल्स देते दिखते हैं। इसी कड़ी में सोनम ने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर कर अपने पति को जन्मदिन विश किया है। 

सोनम कपूर  ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम दुनिया के सबसे दयालु, सबसे आइडियल इंसान हो जिसे मैं जानती हूं। मैं आशा करती हूं तुम अपने सपने पूरे करो। तुम सबसे बेस्ट हो। सोनम की पोस्ट पर आनंद अहूजा ने कमेंट करते हुए लिखा है, मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं। तुम बेस्ट हो। तुम्हारे साथ हर दिन जन्मदिन है। 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

अनिल कपूर ने अपने दामाद आनंद अहूजा को जन्मदिन बधाई देते हुए लिखा कि जिस दिन तुम हमारी जिंदगी में आए, तुमने हमारी लाइफ, दिल को खुश कर दिया है। तुम पर गर्व करने के और शुक्र‍िया कहने की बहुत सी वजहें हैं। हैप्पी बर्थडे बेटा। 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

बता दें, इसी साल मई में सोनम और आनंद ने अपनी पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। दोनों की मई 2018 में मुंबई में शादी हुई थी। अब सोनम के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनम जल्द ही 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में नजर आएंगी। यह फिल्म लेखक अनुज चौहान के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित फिल्म है। इसे अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें