DA Image
2 जून, 2020|4:42|IST

अगली स्टोरी

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर सोनम कपूर को आया गुस्सा, रिट्वीट कर बोलीं-अमेरीकियों को इस समय जरूर शर्म आनी चाहिए

अमेरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइंस की समय सीमा 30 अप्रैल तक बढ़ा दी। वहीं उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि अमेरिका ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन मर्केल की सुरक्षा में आने वाले खर्च का भुगतान नहीं करेगा। अमेरिकी राष्ट्पति के इस ट्वीट पर  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने रिट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि आपके इस बयान और फैसले पर अमेरिका के लोगों को शर्मिंदा होना चाहिए। 

अपने बेवाक अंदाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली सोनम ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट को रिट्रवीट करते हुए लिखा कि अमेरीकियों को इस समय जरूर शर्मिंदा होना चाहिए। क्योंकि वैश्विक महामारी के बारे में सोचने के बजाए वह अपना समय व्यर्थ की बातों पर बर्बाद कर रहे हैं।  

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर नाराज यूजर्स बोले- 51 रुपये कर देते दान

कोरोना के खिलाफ जंग के लिए रणदीप हुड्डा ने बढ़ाया हाथ, दिए इतने करोड़

आपको बता दें कि इससे कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार ने सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन इसके बीच 18 मार्च को सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा संग यूके से भारत पहुंची थीं। सोनम के अचानक भारत लौटने पर वह काफी ट्रोल हुई थीं। वहीं भारत आने के बाद कोरोना फंड रिलीफ में उनका कोई योगदान ने होने से सोशल मीडिया यूजर्स उनसे कई सारे सवाल किये थे। टोलर्स का जवाब देते हुए अभिनेत्री ने लिखा था कि, मैं और मेरा परिवार डोनेशन को सार्वजनिक नहीं करते हैं जब तब कि कोई संस्‍था ऐसा न चाहें.' इससे साफ था कि सोनम ने दान किया है लेकिन वह इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहतीं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonam Kapoor angry on US President Donald Trump and says Americans must be so embarrassed right now