DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेडिंग एनिवर्सरी पर पति आनंद अहूजा का दिल जीतने के लिए सोनम ने शेयर किया खास वीडियो, लिखा LOVE NOTE

अपनी शादी की पहली साल गिराह को सेलिब्रेट करते हुए सोनम कपूर ने अपनी शादी की एक इनसाइड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी को 8 मई 2018 को एक साल पूरे हो गए हैं। 8 मई के दिन  सोनम कपूर- आनंद अहूजा एक-दूसरे के साथ शादी के सात फेरे लिये थे। सोनम कपूर की शादी काफी भव्य तरीके से हुई थी। इन दोनों ने सिख रीति रिवाज से शादी रचाई थी। अब अपनी शादी की पहली साल गिराह को सेलिब्रेट करते हुए सोनम कपूर ने अपनी शादी की एक इनसाइड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही साथ एक खूबसूरत कैप्शन के साथ सोनम ने अपने पति आनंद अहूजा को खास मैसेज भी दिया है।

सोनम कपूर की इस वीडियो को फैंस के साथ बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी खूब पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रेटी सोनम-आनंद को शादी की सालगिराह की मुबारक बाद भी दे रहे हैं। अब सोनम की शादी की खास वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

यहां देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के लुक पर फिदा हुईं मां मधु चोपड़ा, मजाक-मजाक में कह दी दिल की ये बात

'भारत' के प्रोड्यूसर ने एक साल बाद निकाली प्रियंका चोपड़ा पर भड़ास, कही बड़ी बात

आपको बता दें कि अभिनेत्री सोनम कपूर आनंद आहूजा की शादी को एक साल पूरे हो गए। अभिनेत्री जानती हैं कि उनका मन बड़े पर्दे पर 'साधारण' किरदार निभाने में लगता है। वह उसी फैशन का समर्थन करती हैं जिसमें वह विश्वास करती हैं और दूसरों को भी ऐसा करने का अनुरोध करती हैं। सोनम आगामी फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आनेवाली हैं। 

'किक 2' में दीपिका पादुकोण के संग काम करने को लेकर सलमान ने तोड़ी चुप्‍पी, कही हैरान करने वाली बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ੴ, ਇੱਕ ਓਅੰਕਾਰ

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम ने आईएएनएस से कहा कि बहुत सारी लड़कियां ऐसा मानती हैं कि जब मैं इतनी गड़बड़ियां कर सकती हूं तो भला अपने जीवन में सफल कैसे हो पाउंगी हूं? पर मैं कहना चाहती हूं कि, गड़बड़ियां करना ठीक है। 'खूबसूरत' में मिली के जरिए मैंने यही बताना चाहा है और जोया में भी यही बात मुझे अच्छी लगती है। मुझे आम लड़कियों का किरदार निभाना पसंद है। सोनम ने आगे कहा कि शादी के बाद मैंने अपना वजन बढ़ा लिया, मेरी त्वचा खराब हो गई, मेरी आंखों के नीचे काले घेरे बन गए और इन सबके बाद भी मैं यही कहना चाहूंगी कि.. ठीक है। भारत में लड़कियों के ऊपर बहुत दबाव डाला जाता है, जैसे कि आपकी शादी किससे हो रही है, वह कितना पढ़ा है, तुम्हारी स्कीन ऐसी क्यों दिख रही है, धूप में मत जाओ काली हो जाओगी, तुमने अपने बाल क्यों काटे, ज्यादा बाहर मत निकलो, बाहर पीने मत जाओ। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा, "इसलिए मैंने सोचा कि मैं साधारण किरदार निभाउं। मुझे जोया भी इसी वजह से पसंद है। वह साधारण होने के साथ ही औसत है।"

(इनपुट-आईएएनएस)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonam Kapoor and Anand Ahuja celebrate First Wedding Anniversary and share video on social media