DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोहब्बत जो बनी मिसाल: सबसे हटकर है सोनम और आनंद की लव स्टोरी

sonam anand

जब हम किसी की लव मैरिज की कहानी सुनते हैं तो दिमाग में आता है कि इतनी आसानी से नहीं हुई होगी दोनों की शादी। बहुत दिक़्क़तें आई होंगी। लेकिन सोनम और आनंद की लव स्टोरी तो सबसे अलग है। इस कपल के जैसी लव स्टोरी शायद ही आपने सुनी और देखी होगी। ना कभी दोनों के बीच कोई दिक़्क़त आई और न ही कभी दोनों के परिवार वालों को इनके रिलेशन से दिक़्क़त हुई। आज के समय में ऐसा कपल और ऐसी लव स्टोरी बहुत कम देखने को मिलती है।

कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी-

आनंद अहुजा का दिल्ली में बड़ा पारिवारिक बिज़नेस है। वो परिवार के साथ बिज़नेस में हाथ बंटाते हैं। reports की मानें तो दोनों की मुलाक़ात साल 2012 में हुई थी। हालाँकि तब दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों अच्छे दोस्त बन गए। फिर आनंद ने सोनम को प्रपोज किया, लेकिन सोनम ने प्रपोज़ल एक्सेप्ट नहीं किया क्योंकि सोनम उस दौरान सिर्फ़ अपने करियर पर फ़ोकस करना चाहती थीं।

दोस्ती पर नहीं पड़ा असर...

दोनों की दोस्ती तब भी उतनी ही गहरी रही। दोनों तब भी एक दूसरे के साथ समय बिताते। फिर सोनम भी आनंद की तरफ़ अट्रैक्ट होने लगीं। और कुछ ही समय बाद सोनम ने आनंद का प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया। दोनों के घरवालों को भी इस रिश्ते से कोई दिक़्क़त नहीं थी। दोनों एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते, लेकिन कभी ओपनली अपने रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया। दोनों की क्यूट केमेस्ट्री शादी वाले दिन भी दिखी, दोनों की एक-दुसरे के लिए केयर और प्यार साफ़ साफ़ छलक रहा था।  इस कपल की दिलचस्प बात ये है कि दोनों के बीच एक प्यार का नया फ्लेवर है, जिसे आप टीनेज लव कह सकते हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonam kapoor anand ahujas hatke love story watch video