Sonali Kulkarni opens up on playing Salman Khan mother in Bharat - 'भारत' में सलमान खान की 'मां' बनने पर सोनाली कुलकर्णी ने कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भारत' में सलमान खान की 'मां' बनने पर सोनाली कुलकर्णी ने कही ये बात

बॉलीवुड अभित्री सोनाली कुलकर्णी का कहना है कि उन्हें फिल्म 'भारत' में सलमान खान की मां का किरदार निभाने को लेकर कोई मलाल नहीं है।

सोनाली कुलकर्णी ने हाल ही में प्रदर्शित फिल्म भारत में सलमान खान की मां का किरदार निभाया है। फिल्म में सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री के अलावा सलमान की मां के रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है। सोनाली को इस रोल के लिए काफी तारीफे मिल रही हैं हालांकि कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं क्योंकि सलमान से छोटी होने के बावजूद उन्होंने उनकी मां का रोल किया है।
        
सोनाली ने सलमान की मां का रोल निभाने को लेकर बात की है। सोनाली ने कहा कि वह अपनी चॉइस को लेकर बेहद प्राउड फील करती हैं और उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने सलमान की मां का रोल चुनने का फैसला किया।

सालों बाद अर्चना का खुलासा, बताया फिल्म में अनुपम को किस करने से इसलिए किया था मना

अजुर्न कपूर की शर्टलेस फोटो पर मलाइका अरोड़ा ने किया ये कमेंट

उन्होंने कहा, 'मेरे किरदार मेरी खुद की मर्जी है। मुझे अपने निभाए किरदारों पर गर्व है। मैं ऑडियन्स और क्रिटिक्स के सुझावों की रिसपेक्ट करती हूं लेकिन मैंने साल 2000 में ऋतिक रोशन की एडॉप्टिव मां का रोल भी निभाया था। मैं जानती हूं कि लोग एज गैप पर ध्यान दे रहे हैं लेकिन कई बार ये सिर्फ आलोचना के लिए नहीं  बल्कि एक्टर्स की ग्रोथ के लिए भी सुझाव होता है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonali Kulkarni opens up on playing Salman Khan mother in Bharat