Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonali Bendre video viral doing aqua therapy training

कैंसर के इलाज के बाद Sonali Bendre ले रही हैं एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग (Aqua Therapy Training) ले रही हैं। वार्ता के मुताबिक सोनाली बेंद्रे वर्ष 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज कराने के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 11 June 2019 09:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग (Aqua Therapy Training) ले रही हैं। वार्ता के मुताबिक सोनाली बेंद्रे वर्ष 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज कराने के लिये अमेरिका चली गई थीं। सोनाली ने वहां पूरा ट्रीटमेंट लिया। हालांकि अब सोनाली पहले से ठीक हैं और मुंबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

सोनाली ने कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैंसर ट्रीटमेंट से जुड़े अपने अनुभवों को शेयर किया है।

सोनाली ने एक बार फिर एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग सेशन लेते हुए वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में सोनाली पानी के अंदर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सोनाली ने बताया कि पानी के अंदर एक्सरसाइज करना बहुत ही कठिन होता है लेकिन यह नॉर्मल कंडिशन में होता तो बहुत आसान था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

सोनाली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, चेतावनी: जितना देखने में यह आसान दिखता है, उतना आसान है नहीं। मेरी नई एक्वा थेरेपी ट्रेनिंग सेशन बहुत टफ है लेकिन यह बहुत आसान होता यदि इसे नॉर्मल कंडिशन में करती। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें