अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बाल कटवाते हुए रोने लगीं, फिर पति ने ऐसे संभाला

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बाल कटवाते हुए रोने लगीं, पति ने ऐसे संभाला

सोनाली बेंद्रे भले ही कैंसर से पीड़ित हैं, लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और सबके मैसेज के रिप्लाई कर रही हैं। अभी कुछ देर पहले ही सोनाली ने अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया है। इन तस्वीरों में सोनाली का लुक बिल्कुल चेंज है क्योंकि इसमें उन्होंने अपने लंबे बाल कटवा लिए हैं। हालांकि बाल कटवाते समय सोनाली इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। जिसके बाद उनके पति गोल्डी बहल ने उन्हें संभाला और उनके आंसू पोछकर उन्हें हिम्मत दी।

सोनाली के इस वीडियो को न सिर्फ फैन्स बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं। सभी उन्हें एक स्ट्रॉंग वुमन बताते हुए उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं।

 

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

(वीडियो देखने के लिए सोनाली के पोस्ट के दूसरे पेज पर जाएं)

वीडियो शेयर कर लिखी ये बड़ी बात

सोनाली ने वीडियो शेयर कर लिखा, इस समस्या का सामना करने का ये उनका तरीका है। इस प्रोसेस को आपके साथ शेयर करना भी मेरे इस सफर का एक अहम हिस्सा है। मैं सिर्फ उम्मीद कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाता रहे कि अभी सब खो नहीं गया है और कोई है, कहीं है जो ये समझता है कि आप किससे गुजर रहे हैं।

वैसे सोनाली की हिम्मत को दाद देनी होगी क्योंकि जिस तरह वो इतनी गंभीर बीमारी के बीच भी खुलकर जी रही हैं, वैसे शायद ही कोई कर पाता।

बेटे और पति के लिए मुश्किल घड़ी: सुनील शेट्टी

हाल ही में सुनील शेट्टी से जब सोनाली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं ये खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। सोनाली के लिए ताकत, प्यार और रिकवरी की प्रार्थना करता हूं। इस समय जिस मुश्किल समय से सोनाली गुजर रही हैं, उतने ही मुश्किल वक्त का सामना उनका बेटा और पति गोल्डी कर रहे हैं। इस समय पूरे परिवार को ताकत की जरूरत है।' 

सुनील ने आगे कहा, 'सोनाली और इरफान खान को बहुत सट्रेन्थ की जरूरत है। ये एक ऐसी बीमारी है जिसमें आप स्ट्रॉन्ग होंगे और परिवार का साथ होगा तो जीत हासिल करेंगे। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सोनाली और इरफान दोनों की मुश्किलें जल्द से जल्द खत्म हों।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonali bendre take hair cut to fight with cancer see video