Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sonali bendre share her photo in instagram and share her feelings

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने शेयर की अपनी फोटो और लिखी ये बात

अभी कुछ दिनों पहले सोनाली बेंद्रे ने ये खुलासा किया कि उन्हें कैंसर हो गया है। उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली की बीमारी के बारे में जैसे ही सबको पता चला सभी चौंक गए। फैन्स से लेकर बॉलीवुड...

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने शेयर की अपनी फोटो और लिखी ये बात
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 10 July 2018 02:22 PM
हमें फॉलो करें

अभी कुछ दिनों पहले सोनाली बेंद्रे ने ये खुलासा किया कि उन्हें कैंसर हो गया है। उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। सोनाली की बीमारी के बारे में जैसे ही सबको पता चला सभी चौंक गए। फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोगों के मैसेज का रिप्लाई कर रही हैं। अब कुछ ही देर पहले सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की और सबको धन्यवाद कहा। इसके साथ ही सोनाली ने उन लोगों को भी धन्यवाद किया जिन्होंने अपनी स्टोरी उनसे शेयर की।

सोनाली ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि कैसे बाकी लोगों की स्टोरी पढ़ने के बाद उनमें और हिम्मत आई है और उन्हें पता लग गया है कि वो अकेले नहीं हैं।

इस वजह से सोनाली को हुआ कैंसर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये खुलासा हुआ है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें कैंसर हुआ है। दरअसल, डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली की लापरवाही की वजह से ही उन्हें इस बीमारी का इतने आगे के स्टेज तक पहुंचने के बाद पता चला पाया है। खबरों के मुताबिक, सोनाली को काफी लंबे समय से बॉडी में दर्द की शिकायत थी, जिसे वो अनदेखा करती रहीं। लेकिन जब दर्द कंट्रोल से बाहर हुआ तब उन्होंने टेस्ट करवाए, जिसमें उन्हें कैंसर होने की खबर सामने आई। इतना ही नहीं, इस दौरान ही उन्हें ये पता लगा कि उनका कैंसर काफी खतरनाक स्टेज पर पहुंच गया है। 

अगर वे समय से जांच करवाती तो शायद उन्हें काफी पहले से इस बीमारी का पता चल जाता और उन्हें इलाज के समय भी ज्यादा दर्द झेलना नहीं पड़ता। फिलहाल अच्छी बात यह है कि अभी भी उनके बचने की पूरी संभावना है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें