Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonali Bendre says chemotherapy made her eyesight weak

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने कहा, कीमोथेरेपी के कारण मेरी नजर हो गई थी कमजोर

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। इतनी गंभीर बीमारी होने के बावजूद भी सोनाली काफी पॉजिटिव रही हैं और फैन्स को भी पॉजिटिव मैसेज देती रहती हैं। अब...

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने कहा, कीमोथेरेपी के कारण मेरी नजर हो गई थी कमजोर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 2 Nov 2018 10:14 PM
हमें फॉलो करें

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। इतनी गंभीर बीमारी होने के बावजूद भी सोनाली काफी पॉजिटिव रही हैं और फैन्स को भी पॉजिटिव मैसेज देती रहती हैं। अब हाल ही में सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके हाथों में एक किताब है। इस फोटो को शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय आ गया है। लास्ट बुक में थोड़ा समय लग गया क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से नजर थोड़ी कमजोर हो गई थी जिस वजह से मुझे बुक पढ़ने में दिक्कत हो रही थी। तब थोड़ी दिक्कत थी, लेकिन अब सब ठीक हो गया है। 

 

प्रियंका चोपड़ा को दी शादी की बधाई और लिखी ये बात

बता दें कि सोनाली, प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुई थीं और जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए प्रियंका को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। सोनाली ने गुरुवार रात प्रियंका और अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वो रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने विग भी पहनी हुई है। 

फोटो शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, 'किसी शख्स के खास पलों में शरीक होना हमेशा अच्छा लगता है। तब ये और रोचक हो जाता है जब वो किसी करीबी दोस्त की पार्टी हो, कितनी शानदार शाम थी। आपकी ब्राइडल शॉवर पार्टी प्यार और हंसी से भरपूर थी। आप अपने जीवन में नया कदम रखने जा रही हैं। कामना करती हूं कि इससे भी ज्यादा प्यार और हंसी आपकी जिंदगी में बनी रहे। आपको ढेर सारी शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें