DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PHOTO: सोनाली बेंद्रे से न्यूयॉर्क में मिला ये एक्टर, कैंसर की जंग देखकर कही ये बात

Sonali Bendre, Anupam Kher,

न्यूयॉर्क में कैंसर की जंग लड़ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की सेहत के लिए पूरा बॉलीवुड प्रार्थना कर रहा है। उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी वाइफ सुजैन खान के साथ उनसे मिलने पहुंचे थे। जिसकी फोटो भी सोनाली ने शेयर की थी और अब सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने भी सोनाली से मुलाकात की। एक शूटिंग के सिलसिले मे अमेरिका गए अनुपम खेर ने करीब 15 दिन का समय सोनाली के साथ गुजारा। इस दौरान उन्होंने जो अनुभव किया। वो अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कुछ इस तरह शेयर किया।

अनुपम बोले- 'मेरी हीरो हैं सोनाली...'
अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं। हम मुंबई में कई बार सामाजिक रूप से मिले हैं। वह काफी खुशमिजाज और बेहतरीन इंसान हैं। हालांकि, यह केवल पिछले 15 दिनों की बात है, जब मुझे उनके साथ न्यूयॉर्क में कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका मिला और मैं आसानी से कह सकता हूं कि वह मेरी हीरो हैं।’इस ट्वीट के साथ अनुपम ने सोनाली की मुस्कुराते हुए एक खूबसूरत तस्वीर भी पोस्ट की है। यह तस्वीर सोनाली ने अपने बाल कटवाने के बाद पोस्ट की थी। सोनाली की हिम्मत देखकर अब अनुपम भी उनके फैन बन गए हैं।

PHOTOS: अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया मां को याद, जन्मदिन पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट

POLL: किस बॉलीवुड हीरो के साथ श्रीदेवी की जोड़ी आपको सबसे ज्यादा पसंद है?

बेटे के बर्थडे पर सोनाली का इमोशनल पोस्ट...
हाल ही में सोनाली ने अपने बेटे रणवीर बहल के 13वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने ये बात जाहिर की थी कि पहली बार अपने बेटे के जन्मदिन पर उसके साथ नहीं हैं और उसे बेहद मिस कर रही हैं। इसके साथ सोनाली ने बेटे के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था।

https://

बता दें कि 43 साल की सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया के जरिए फैंस और शुभचिंतकों को लगातार अपने स्वास्थ्य की जानकारी देती रहती हैं। इस वक्त वो भारत से दूर यूएस में कैंसर के खिलाफ अपनी जंग लड़ रही हैं। 

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonali Bendre is my hero says Anupam Kher after meeting her new york share this photo