Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sonali bendre got emotional when talking on cancer

कैंसर के बारे में बताते हुए सोनाली बेंद्रे हुईं इमोशनल, कहा- पूरी रात रोई थी

सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क से हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा कर वापस आ गई हैं। सोनाली ने पिछले साल जुलाई में कैंसर होने की जानकारी देकर सबको चौंका दिया था। सोनाली के इस मुश्किल समय में उनका परिवार और उनके...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 3 May 2019 07:31 PM
हमें फॉलो करें

सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क से हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा कर वापस आ गई हैं। सोनाली ने पिछले साल जुलाई में कैंसर होने की जानकारी देकर सबको चौंका दिया था। सोनाली के इस मुश्किल समय में उनका परिवार और उनके दोस्त हमेशा उनके साथ रहे। अब हाल ही में सोनाली अपने दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ नेहा धूपिया के चैट शो BFFs विद वॉग में पहुंचीं।

इस शो में सोनाली ने कैंसर को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। सोनाली ने कहा, जब मुझे कैंसर होने की बात पता चली थी तब मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ट्रेन ने मुझे मार दिया हो। मैं उस दिन बिल्कुल भी नहीं सोई। उस रात मैंने सभी चीजों को पहचाना और सभी चीजों को एक्सेप्ट किया।

सोनाली ने आगे कहा, मैंने उस मोमेंट फैसला कर लिया था कि अब कोई रोना नहीं होगा। बस स्माइल और खुशियां होगी। उस वक्त जब मैंने सूरज को देखा तो वो मुझे क्लिक कर गया। मैंने अपने परिवार और दोस्तों को वो तस्वीर भेजी और कहा कि गर्ल्स स्विच ऑन द सनशाइन।

दोस्तों के सपोर्ट पर सोनाली ने कहा, बीमारी के दौरान सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय दोस्तों ने मुझे काफी सपोर्ट किया। वो हर वक्त मेरे साथ खड़ी रहीं। मुझे लगता है कि ये बेस्ट है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें