DA Image
5 जून, 2020|4:56|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करेंगी सोनाक्षी सिन्हा? वीडियो शेयर कर दी जानकारी

कोरोना के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को घर पर ही रहना पड़ रहा है। हालांकि, सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स को लगातार एंटरटेन करने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही वे लॉकडाउन के जल्द से जल्द खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कई सेलेब्स ने यह बात जाहिर की है कि वे कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या करेंगे। 

सोनाक्षी भी कोरोना वायरस संकट के खत्म होने की उम्मीद कर रही हैं। उनका कहना है कि ये सब खत्म होने के बाद वह सबसे पहले समुद्र में गोते लगाना चाहती हैं। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर 1.9 करोड़ फॉलोवर्स होने का जश्न मनाते हुए ने अपनी इच्छा के बारे में बताया और एक वीडियो शेयर किया है।

लॉकडाउन में प्रेग्नेंट महिला के लिए देवोलीना ने किया कुछ ऐसा जानकर आप भी करेंगे गर्व

 

परेश के बेटे की फिल्म Bamfaad का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज मे दिखे आदित्य

वीडियो में सोनाक्षी समंदर में डाइव लगाती हुई नजर आईं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा 'आठ दिनों के सोशल मीडिया से दूरी के बाद मैं यहां 1.9 करोड़ फॉलोवर्स होने की खुशी में और आप सबका शुक्रिया अदा करने के लिए वापस आई हूं। यह वीडियो पुराना है और साथ ही ये सब खत्म होने के बाद मैं फिर से यही करना चाहती हूं।' सोनाक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sonakshi sinha talks about what she wants to do when corona virus is over share a video