DA Image
8 अप्रैल, 2021|2:48|IST

अगली स्टोरी

किसान आंदोलन पर सोनाक्षी सिन्हा ने की पोस्ट, लोग बोले- अपने नाम की तरह हैं 'खरा सोना'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, रिहाना-ग्रेटा समेत मशहूर सेलिब्रिटीज के किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्वीट पर सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। यह पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई, जिसमें मानवतावाद और राजनीतिक सक्रियता के बीच अंतर बताया गया है। इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने मैसेज देते हुए लिखा, ‘उठो’।

पोस्ट में कैसे रिहाना और स्वीडिश एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने मानव अधिकारों का उल्लंघन, मुफ्त इंटरनेट, नफरत फैलाने वाले भाषण, घृणा फैलाने वाले भाषण और सत्ता का दुरुपयोग को लेकर लिखा है। इसके साथ ही लिखा है कि आप सभी को याद आना चाहिए कि यह एलियन नहीं हैं, ये सभी इंसान हमारे साथी हैं। सोनाक्षी सिन्हा की इस पोस्ट के बाद फैन्स उनकी तारीफ करने लगे। 

मंगलवार को ट्वीट करते हुए रिहाना ने लिखा था कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? रिहाना ने इसके साथ फॉर्मर प्रोटेस्ट हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। रिहाने के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई, जिसमें कंगना रनौत भी कूद गईं। कंगना रनौत पहले भी किसान आंदोलन को लेकर बोलती रही हैं। 

सपना चौधरी ने कराया पति वीर के नाम का टैटू, शेयर किया वीडियो

नजमा आपी ने कसा तंज, बस करो अमेरिकियों, अकेली कंगना किस-किस को रिप्लाई करेगी

वहीं, ग्रेटा थनबर्ग ने न्यूज स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था, “आंदोलनकर्ताओं के साथ एकजुट खड़े होते हैं।” इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने एकजुटता के साथ खड़े होने को लेकर ट्वीट और सोशल मीडिया पोस्ट कीं। इसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अनुपम खेर, सुनील शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर समेत कई लोग शामिल हुए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonakshi Sinha: Shares Post: On Humanitarianism: Fans Says She Really Is Asli Sona: