अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग हुई पूरी, सोनाक्षी ने फिल्म को लेकर डायरेक्टर से कही ये बात... जानें

Sonakshi Sinha at an event

फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की शूटिंग पूरी हो गई है। यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। इस फिल्म की  शूटिंग को लेकर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने शानदार सफर बताया है साथ ही साथ टीम का आभार व्यक्त किया है। 

सोनाक्षी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और पूरी टीम का आभार जताते हुए ट्वीट किया कि फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी हो गई। यह सफर मेरे लिए एक शानदार टीम के साथ यह शानदार रहा है। सोनाक्षी ने कहा कि मुदस्सर अजीज मुझे जीवन में खुशी लाने का मौका देने के लिए आपका शुक्रिया और मेरे अब तक के सबसे मजेदार शूटिंग में से एक के लिए सभी कलाकारों और टीम का आभार। 24 अगस्त का इंतजार नहीं कर सकती।

 अजीज ने फिल्म के सभी कलाकारों का आभार जताया। उन्होंने लिखा, “सोनाक्षी सिन्हा, जस्सी गिल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, अली फैजल, डायना पेंटी, अपारशक्ति..आप सबका धन्यवाद।  आनंद एल. राय यह आपके लिए..24 अगस्त, हम आ रहे हैं। 

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ साल 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है, जो 24 अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में सोनाक्षी ने खुलासा किया कि मलेशिया में इस फिल्म की शूटिंग करने के दौरान वे शूटिंग से विराम लेकर एक दिन के लिए भारत आईं थीं।  उनके प्रवक्ता ने बताया, “सोनाक्षी जिस ब्रांड का प्रचार करती हैं, उसके प्रोमोशन के लिए वे एक दिन का समय निकालकर भारत आई थीं। 

 गौरतलब है कि फिल्म के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।  उसमें जिम्मी शेरगिल, अभय देओल और डायना पेंटी ने लीड रोल निभाया था। हालांकि, इस बार भी फिल्म की टीम सेम है लेकिन इस बार फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा भी जुड़ गई हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonakshi sinha said thanks after completion of happy phirr bhag jayegi