DA Image
28 फरवरी, 2021|11:49|IST

अगली स्टोरी

तापसी पन्नू ने कंगना रनौत पर कसा तंज, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- बहुत अच्छा जवाब दिया आपने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म जैसे मुद्दे को और हवा मिल गई है। कंगना रनौत लगातार प्रोड्यूसर्स और कुछ सेलेब्स पर लगातार निशाना साध रही हैं। हाल ही में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर तंज करते हुए ट्वीट किया, जिस पर दोनों एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब दिया था। अब सोनाक्षी सिन्हा ने तापसी पन्नू का समर्थन किया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ''आप पर गर्व है तापसी। जिस गरिमा, परिपक्वता और ईमानदारी के साथ आपने जवाब दिया है, लोगों के दिल में आपके प्रति सम्मान और बढ़ गया है। आप के लिए और अधिक शक्ति।'' मालूम हो कि कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस कहा था। ऐसे में तापसी और स्वरा ने ट्वीट कर अपनी बात रखी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच में हो रही देरी पर शेखर सुमन बोले- मिटा दिए जाएंगे सारे सबूत

स्वीमिंग पूल में डूबने से बाल-बाल बची थीं तापसी पन्नू, शेयर किया अपना डरावना अनुभव

इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया है कि उन्हें बुली किया गया। मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जबसे कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, तापसी, ऋचा और स्वरा इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने लगीं। क्यों?

इस पर तापसी पन्नू जवाब देते हुए ट्वीट किया कि मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम तो अब ऑफिशियल है, लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी न? मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने हमें पहचान दिलाई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonakshi Sinha praises Taapsee Pannu for her hilarious response to Kangana Ranaut