Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonakshi Sinha joins Akshay Kumar Tiger Shroff in Bade Miyan Chote Miyan directed by Ali Abbas Zafar

'बड़े मियां छोटे मियां' में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एंट्री हो गई है।

हिन्दुस्तान मुंबईFri, 3 March 2023 05:42 AM
हमें फॉलो करें

जब से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) का ऐलान हुआ है, फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटिड हैं। टाइगर जिंदा है, सुल्तान और भारत जैसी दमदार फिल्में बना चुके निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) इस एक्शन पैक फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। फिल्म के बारे में फैन्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं, जिस में इस की एक्ट्रेस की डिटेल्स भी शामिल हैं। ऐसे में अब फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में जानकारी सामने आई है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एंट्री हो गई है।

सोनाक्षी की फिल्म में एंट्री
सोनाक्षी सिन्हा का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि 2023 से उनको काफी उम्मीदे हैं। इस साल यानी 2023 में सोनाक्षी , संजय लीला भंसाली  की हीरामंडी और टाइगर बेबी फिल्म्स की  'दहाड़ ' में नजर आएंगी।  इन दोनों प्रोजेक्ट्स के अलावा अब सोनाक्षी की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री  हो चुकी है।  इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे।

टाइगर के साथ पहली बार नजर आएंगी सोनाक्षी
सूत्रों के मुताबिक, टीम ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और दूसरा शेड्यूल मार्च के अंत तक स्कॉटलैंड और अबू धाबी में होने की उम्मीद है। फिल्म के बारे में सोनाक्षी ने बात करते हुए कहा, 'मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं। अक्षय के साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहता है। यह टाइगर के साथ मेरी पहली मूवी होगी। अली अब्बास जफर कमाल के डायरेक्टर हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां ब्लॉकबस्टर रहेगी। मैं चाहती हूं कि दर्शक इस मूवी को थिएटर में देखें और जमकर एन्जॉय करें।'

सेलेब्स को मिल रही भारी फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के कुल बजट का 60 प्रतिशत सेलेब्स की फीस में जा रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म छोटे मियां बड़े मियां की रीमेक या फिर सीक्वल नहीं होगी। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले केआरके ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया था। केआरके ने कार्तिक आर्यन और करण जौहर के कथित विवाद पर ट्वीट में लिखा था कि एक प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार को 150 करोड़ रुपये और टाइगर श्रॉफ को 50 करोड़ रुपये फीस देकर फिल्म के लिए साइन किया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें