DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी मामला: मुकदमा दर्ज करने से बच रही है पुलिस

Sonakshi Sinha, Dabang 3, Sonakshi Sinha Fraud, Sonakshi Police Case,

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत करने वाले इवेंट आर्गनाइजर ने पुलिस पर टालमटोल करने का आरोप लगाया है। प्रेस वार्ता कर इंवेट आर्गनाइजर ने कहा कि पुलिस उसे दो माह से घुमा रही है। अभी तक आरोपी पक्ष से पूछताछ तक नहीं की और अब मुम्बई का मामला बताकर पल्ला झाड़ रही है। कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। 24 नवंबर को प्रमोद शर्मा ने एसएसपी के समक्ष पेश होकर सोनाक्षी सिन्हा और उनसे जुड़ी दो इवेंट कंपनियों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की थी। 

Uri Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन इतने करोड़ कमा सकती है विक्की कौशल की 'उरी'

37 लाख लेकर भी नहीं किया प्रोगाम...
आरोप लगाया था कि 37 लाख रुपये लेने के बाद भी सोनाक्षी सिन्हा ने दिल्ली में 30 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दी। एसएसपी ने इस मामले की जांच सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता को दे रखी है। प्रमोद शर्मा ने शनिवार को प्रेसवार्ता करके बताया कि उसने मुख्यमंत्री के आईजीआरएस पोर्टल पर भी मामले की शिकायत की थी। जिसमें लाजपतनगर चौकी प्रभारी ने यह रिपोर्ट दी है कि वादी ने लेन देन मुम्बई में किया है। घटना की कार्यवाही मुम्बई से ही होगी। यहां कार्यवाही की आवश्यकता नहीं है। 

कंगना से टक्कर नहीं लेंगे ऋतिक, दो हफ्ते पहले बदली 'सुपर-30' की रिलीज डेट

दो महीने से घुमा रही है पुलिस...
प्रमोद शर्मा ने कहा कि दो माह से पुलिस उसे घुमा रही है। आरोप लगाया कि पुलिए उन्हे भ्रमित कर रही है। कभी कहती है कि आरोपी पक्ष को नोटिस भेजा जा रहा है और आईजीआरएस पर मुम्बई का मामला बताकर टाल देती है। सवाल उठाया कि जब बैंक खाता मुरादाबाद का है, लेनदेन मुरादाबाद से ऑनलाइन किया गया तो मामला मुम्बई का कैसे हो गया? आरोप लगाया कि पुलिस फिल्म अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने से बच रही है इसलिए टाल मटोल कर रही है। कहा कि यदि मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो न्यायालय की शरण ली जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sonakshi Sinha Fraud case moradabad city police not registering complaint against actress