sonakshi sinha fooled by amazon delivery service - सोनाक्षी सिन्हा को ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा महंगा, मंगवाया हेडफोन और मिला लोहे का टुकड़ा DA Image
14 नबम्बर, 2019|4:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनाक्षी सिन्हा को ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा महंगा, मंगवाया हेडफोन और मिला लोहे का टुकड़ा

ctress sonakshi sinha, sonakshi sinha program in   delhi

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को ऑनलाइन शॉपिंग करना बेहद महंगा पड़ गया है। इस बात का खुलासा खुद सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है। बता दें कि सोनाक्षी ने अमेजन (Amazon) से हेडफोन मंगवाया लेकिन बदले में उन्हें लोहे का टुकड़ा मिला। इस बात से नाराज सोनाक्षी अमेज़न की क्लास लगाईं और बताया कि वो इस पूरे मामले में ठगी हुईं महसूस कर रही हैं।

 दरअसल, हाल ही में सोनाक्षी ने अमेज़न से अपने लिए एक हेडफोन मनवाया था, लेकिन जब प्रोडक्ट की डिलीवरी की गई तो पार्सल खोलने के बाद वो ये देखकर दंग रह गईं।  उन्हें हेडफोन नहीं बल्कि लोहा का एक टुकड़ा डिलीवर किया गया है। 

शादी के बंधन में बंधे ईशा और आनंद, जानी-मानी हस्तियों ने की शिरकत

सोनाक्षी ने ट्विटर पर अमेज़न को फटकार लगाते हुए लिखा कि अमेज़न, मैंने अपने लिए हेडफोन्स मंगवाए थे लेकिन ये देखिए मुझे क्या मिला है। पूरी तरह से पैक्ड और खुला हुआ भी नहीं है, देखने में एक दममुना परफेक्ट है, लेकिन सिर्फ बाहर से। और हां! आपका कस्टमर सर्विस मदद भी नहीं करना चाहता है इसके कारण ये स्थिति अब और भी बदतर हो गई है।  

Isha Ambani wedding highlights: यहां देखें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की पहली तस्वीर

सोनाक्षी द्वारा ट्विटर पर की गई शिकायत के बाद अमेज़न ने इसपर फौरन जवाब देते हुए लिखा कि ओह! ये अमान्य है। आपके हालिया शॉपिंग अनुभव और हमारे सपोर्ट टीम से संपर्क करने के अनुभव के लिए हम माफी चाहेंगे। कृपया करके अपनी जानकारी यहां शेयर करें। हम आपसे सीधे संपर्क करेंगे।

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी आज, शादी का खर्च जानकर चौंक जाएंगे!

आपको बता दें कि सोनाक्षी के इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने भी जमकर अमेजन की खिल्ली उड़ाई और एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए। 

निए आखिर क्यों ईशा अंबानी और कपिल शर्मा ने शादी के लिए चुना एक ही दिन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonakshi sinha fooled by amazon delivery service