Hindi NewsEntertainment Newssonakshi sinha father Shatrughan Sinha reaction on Happy Phirr Bhag Jayegi trailer

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा था सोनाक्षी के पापा का रिएक्शन

अपनी नई फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार को कहा कि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म के निर्देशक से प्रभावित हैं और इसे...

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा था सोनाक्षी के पापा का रिएक्शन
एजेंसी दिल्लीWed, 22 Aug 2018 08:09 AM
हमें फॉलो करें

अपनी नई फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार को कहा कि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा फिल्म के निर्देशक से प्रभावित हैं और इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। सोनाक्षी ने मुंबई में संवाददाताओं से यह बात कही।

फिल्म के ट्रेलर पर पिता की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, “जब मैंने उन्हें फिल्म का ट्रेलर दिखाया, तो उन्हें यह बहुत पसंद आया और उन्होंने इसके पहले भाग के बारे में पूछा। उन्हें 'हैप्पी भाग जाएगी' के बारे में पता नहीं था, इसलिए उन्होंने फिल्म के बारे में पूछा और वह फिल्म से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने निर्देशक मुदस्सर अजीज को घर आने को आमंत्रित किया।”

उन्होंने कहा, “उन्होंने फिल्मकार के साथ कॉफी पी और बातचीत की। वह ट्रेलर से काफी खुश थे।” अभिनेत्री ने यह भी कहा कि 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को लेकर माहौल बहुत सकारात्मक है और इसी वजह से वह नर्वस नहीं हैं। यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल, अली फजल और जस्सी गिस प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें