sonakshi sinha asks for votes for her father shatrughan sinha - पापा शत्रुघन के लिए सोनाक्षी ने मांगे वोट तो फैन्स ने दिए ये रिएक्शन्स DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पापा शत्रुघन के लिए सोनाक्षी ने मांगे वोट तो फैन्स ने दिए ये रिएक्शन्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता के लिए वोट की अपील की है। दरअसल, 19 मई को होने जा रहे आखिरी इलेक्शन फेज के लिए सोनाक्षी ने ट्विटर पर लोगों से आग्रह किया है कि वो शत्रुघन सिन्हा को एक बार फिर पार्लियामेंट तक पहुंचाएं। सोनाक्षी ने ट्वीट कर लिखा, 'बिहार समय आ गया है आपके अपने बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा को वोट देने का। ईवीएम पर 2 नंबर दबाइए और हाथ के निशान को जिताइए।'

 

 

बता दें कि सोनाक्षी के इस पोस्ट पर यूजर्स ने मिक्स रिस्पॉन्स दिया है। कुछ का कहना है कि हां वोट करेंगे तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। 19 मई यानि चुनाव के आखिरी फेस में वोटिंग होने जा रही है। 23 मई को देश के बाकी उम्मीदवारों के साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा के भविष्य का फैसला होने जा रहा है।

मलाइका के साथ शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने कही अब ये बात

Laxmmi Bomb: फिल्म का पहला लुक आया सामने, आंखों में सूरमा लगाते हुए नजर आए अक्षय

सोनाक्षी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म कलंक रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब वो सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे अक्षय कुमार के साथ 'मिशन मंगल' में भी काम कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonakshi sinha asks for votes for her father shatrughan sinha