Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sona mohapatra reacts on dmk leader dindigul leones comment that women lost 8 shaped hips because they consume foreign cow milk

DMK लीडर डिंडीगुल के कॉमेंट पर भड़कीं सोना महापात्रा, महिलाओं के 'फिगर' पर दिया था विवादित बयान

सिंगर सोनामहापात्रा ने डीएमके लीडर डिंडीगुल लियोनी के विवादित बयान पर गुस्सा जताया है। लियोनी तमिलनाडु से कैंडिडेट हैं। एक कैंपेन के दौरान उन्होंने महिलाओं की बॉडी पर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया था।...

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 26 March 2021 11:56 AM
हमें फॉलो करें

सिंगर सोनामहापात्रा ने डीएमके लीडर डिंडीगुल लियोनी के विवादित बयान पर गुस्सा जताया है। लियोनी तमिलनाडु से कैंडिडेट हैं। एक कैंपेन के दौरान उन्होंने महिलाओं की बॉडी पर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया था। डिंडीगुल ने कहा था कि देश की मॉडर्न औरतें अब '8' नंबर के शेप की तरह नहीं दिखतीं क्योंकि वे विदेशी गाय का दूध पीती हैं। सोना महापात्रा ने ऐसे कॉमेंट करने वाले लीडर्स को मूर्ख कहा है।

सोना महापात्रा ने बयान को बताया मूर्खतापूर्ण

सोना ने ट्वीट किया है, तमिलनाडु से लेकर उत्तराखंड तक कई इनके बीच और बाहर भी होंगे, मूर्खों को सेक्सिम और महिला विरोधी बीमारी गहराई से जोड़ती है। क्या ये मूर्खता वाकई लोगों को आकर्षित करती है? सस्ती हंसी के लिए कुछ भी या फिर सोच-समझकर पौरुष का खतरनाक जर्म फैलाने के लिए?

 

— Sona Mohapatra (@sonamohapatra) March 25, 2021

 

डिंडीगुल ने महिलाओं के फिगर पर किया था कॉमेंट

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, डिंडीगुल लियोनी ने एक कैंपेन के दौरान कहा था, महिलाएं अपना शेप खोती जा रही हैं और टंकी जैसी लगने लगी हैं। लोग विदेशी गायों से दूध निकालते हैं। महिलाएं विदेशी गायों का दूध पीती हैं इस वजह से उनका वजन बढ़ रहा है। पुराने दिनों में महिलाओं के हिप्स 8 नंबर जैसे दिखते थे (कर्वी थीं)। जब वे बच्चा गोद में उठाती थीं तो बच्चा हिप्स पर टिका रहता था। लेकिन अब टंकी जैसी हो गई हैं जिसकी वजह से महिलाएं बच्चा हिप्स पर कैरी नहीं कर पातीं।

 

— Vishwatma 🇮🇳 (@HLKodo) March 24, 2021


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बयान पर मांग चुके माफी

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने फटी जीन्स पर कॉमेंट किया था जिस पर काफी बवाल हुआ था। उन्होंने रिप्ड जीन्स पहनने वाली एक महिला का उदाहरण देते हुए कहा था कि इनके घुटने दिखते हैं ये बच्चों को क्या संस्कार देंगी। इस मामले पर विवाद बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री रावत ने माफी मांग ली थी। उन्होंन कहा था कि बयान से किसी की भावनाएं आहत हुईं तो मैं माफी मांगता हूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें