DA Image
30 मई, 2020|9:41|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड सितारों के लाखों-करोड़ो के दान पर बोलीं सोना मोहापात्रा- PR जैसा तमाशा करना पसंद नहीं, बताया तीन बार किया है डोनेट

 sona mohapatra reacts on bollywood donation to corona relief funds

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सितारे आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस लगातार पीएम केयर्स रिलीफ फंड में दान कर देश की आर्थिक मदद कर रहे हैं। डोनेशन की इस लिस्ट में अभी तक अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, कपिल शर्मा आदि सितारे सामने आए हैं। पूरा बॉलीवुड इस समय कोरोना रिलीफ फंड की वजह से चर्चा में हैं। अब इस मामले पर बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना मोहापात्रा का रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि वह डोनेशन का पीआर बनाना पसंद नहीं करती हैं।

दरअसल, सोना मोहापात्रा के एक फैन ने ट्विटर पर उनसे कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद करने की अपील किया था। इसपर गायिका ने उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि वह पहले ही कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए तीन जगह दान दे चुकी हैं, लेकिन उन्हें पीआर जैसा तमाशा करना पसंद नहीं है। सोना मोहापात्रा ने अपने फैन को भी दान करने की सलाह देते हुए आगे लिखा, 'अभिजीत आपसे भी जो गुंजाइश हो सके दान करो।' हालांकि अपने ट्वीट में सोना ने किसी का नाम लिया है लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस उनकी ऐसी प्रतिक्रिया को बॉलीवुड सितारों के डोनेशन पर ताना कंसना बता रहे हैं। 

सिंगर कनिका कपूर के कोरोना का क्या है लेटेस्ट अपडेट? डॉक्टर ने बताया

सोशल मीडिया पर सोना मोहापात्रा का ये जवाब काफी वायरल हो रहा है। सोना के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आप झूठ बोल रही हैं अगर आपने डोनेट किया है तो पीएम रिलीफ फंड का स्क्रिन शॉट दिखाओ। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि कहने के लिए मैंने भी 500 करोड़ डोनेट किया है लेकिन कोई सबूत नहीं है। 

रामायण के दोबारा प्रसारित होने पर कंगना रनौत का आया रिएक्शन

आपको बता दें कि अपने गानों से लाखों दिलों की जीतने वाली मशहूर गायिका सोना मोहापात्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर सामाजिक और राजनीति मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। इस बार वह कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने के बारे में बोलकर काफी चर्चा में हैं। इससे पहले वह सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर अपना रिएक्शन देखकर खबरों में छाईं थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sona Mohapatra reacts on bollywood celebs donation to corona Relief Funds:she Revealed She Contributed To Three Relief Funds In The Wake Of Covid 19 Pandemi