class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WHAT: पापा ने की फीमेल फैन के साथ ऐसी हरकत कि बेटे रणबीर को मांगनी पड़ी माफी

rishi kapoor and ranbir kapoor

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर को अक्सर अपने फैंस पर आग बबूला होते देखा गया है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ, जब वह अपनी फैमिली के साथ एक रेस्तरां में डिनर करने पहुंचे।

वहां उनकी एक फीमेल फैन ने कपूर फैमिली को रेस्तरां की तरफ जाते देखा और फिर वह उनका पीछा करने लगी। इसके बाद वह फौरन उसी टेबल पर जाकर धमक पड़ी, जहां ऋषि अपने परिवार के साथ डिनर कर रहे थे। वह सभी के साथ सेल्फी लेने के लिए गुजारिश करने लगी। रणवीर और नीतू सिंह ने तो उसके कहने पर उसके साथ फोटो खिंचवा ली लेकिन ऋषि ने मना कर दिया।  

थोड़ी देर बाद जब वह खाना खाकर निकलने लगे तो वह महिला दोबारा उनके पास गई और उनसे सेल्फी की जिद करने लगी। एक बार फिर ऋषि ने उसे सीधा इनकार कर दिया। ऋषि की ये बेरुखी देख फैन ने 'हाउ रूड' कहा। फिर क्या था ऋषि का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह उस महिला से उलझ गए। गर्मागर्मी इतनी बढ़ गई कि रणबीर ने बीच में आकर उस महिला को बचाया और अपने पिता को शांत कराया। इसके बाद रणबीर ने उस फैन से माफी मांगी और ऋषि को गाड़ी में बैठने को कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:son ranbir saves the scene after dad Rishi Kapoor yells at female fan
INSIDE PHOTOS: करण जौहर के शो पर पहुंची कंगना, कुछ इस अंदाज में मारी एंट्री बॉलीवुड मसाला: किचन में पहुंचीं शाहरुख की बेटी सुहाना, ये डिश बनाकर शेयर की PHOTO, पढ़ें 10 बड़ी खबरें और गॉसिप्स