Hindi NewsEntertainmentSomy Ali old video viral said Salman Khan gets bored with his girlfriend after 6-7 years

'6-7 साल में गर्लफ्रेंड से ऊब जाते हैं सलमान खान', जब एक्टर पर बरसी थीं सोमी अली, वीडियो वायरल

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्टर पर निशाना साधती हैं। सलमान और सोमी 90 के दशक में रिलेशनशिप में थे। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया।

'6-7 साल में गर्लफ्रेंड से ऊब जाते हैं सलमान खान', जब एक्टर पर बरसी थीं सोमी अली, वीडियो वायरल
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Nov 2023 05:06 PM
हमें फॉलो करें

90 के दशक में सोमी अली ने बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में काम किया। वह अपनी फिल्मों से ज्यादा सलमान खान के संग रिलेशनशिप की वजह से जानी जाती हैं। सोमी से ब्रेकअप के बाद सलमान का नाम अन्य एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ता रहा है। उन्होंने कई बार सलमान पर निशाना साधा। अब उनके एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि सलमान लड़कियों से ऊब जाते हैं। इस वजह से हर 6-7 साल में उनकी नई गर्लफ्रेंड बन जाती है। 

सलमान पर बरसीं सोमी
सोमी का यह इंटरव्यू 2 साल पुराना है। उन्होंने सिने स्पीक्स नाम के यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया था। अब सोमी का एक क्लिप वायरल हो गया जिसे रेडिट पर बॉली ब्लांड्स एन गॉसिप ने शेयर किया है। उनसे सवाल किया जाता है कि एक्टर ने अभी तक शादी क्यों नहीं की जबकि उनकी कई गर्लफ्रेंड रही हैं। इसके बाद जैसे सोमी का गुस्सा निकलता है और वह कहती हैं कि उन्हें अलग-अलग देशों की लड़कियां पसंद हैं।

सलमान ने क्यों नहीं की शादी?
वीडियो में सोनी कहती हैं, 'सलमान का प्रॉब्लम ये है कि उसको अलग-अलग मुल्कों की लड़कियां पसंद हैं। उसका एक टाइम होता है, 6 या 7 साल, उसके बाद वो बोर हो जाते हैं। मेरा ये ओपिनियन है। फिर वो पूरे ग्लोब पे आंख बंद करके ऊंगली रखते हैं और ग्लोब में जो भी देश आता है उसमें से फिर वो गर्लफ्रेंड पिक  करते हैं और फिर 7 साल का चक्कर चलता है।'
जब उनसे पूछा जाता है कि क्या इस वजह से वह शादी चक्कर में नहीं पड़े तो वह कहती हैं, 'उतनी गहराई में मुझे नहीं पता क्योंकि मेरी बात नहीं हुई है 5 साल से। लेकिन जो पढ़ने में आता है उनकी कोई गर्लफ्रेंड है 7 साल से।' 

फिल्म देखकर सलमान से हुआ प्यार
सोमी ने कई इंटरव्यू में बताया कि 'मैंने प्यार किया' देखने के बाद उन्हें सलमान खान से प्यार हो गया था। वह उनसे शादी के लिए मुंबई आ गई थीं। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश किया और सलमान खान की छत्रछाया में फिल्म 'बुलंद' से डेब्यू किया। फिर उनका ब्रेकअप हो गया। रिश्ता टूटने के साथ ही बॉलीवुड में उनका करियर भी खत्म हो गया।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें