Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Somi Khan Is Eliminated from Bigg Boss 12

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर की क्रश सोमी खान हुईं घर से बेघर

रियलिटी शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ते का बचा है। 30 दिसंबर को शो का एपिसोड टेलीकास्ट होगा। इससे ठीक पहले सोमी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर होना पड़ा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 Dec 2018 08:06 AM
हमें फॉलो करें

रियलिटी शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ते का बचा है। 30 दिसंबर को शो का एपिसोड टेलीकास्ट होगा। इससे ठीक पहले सोमी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर होना पड़ा है। फिनाले तक पहुंचने के लिए कई टास्क हुए। अपने टास्क को पूरा कर सुरभि राणा (Surbhi Rana) ने बिग बॉस 12 के फिनाले में अपनी जगह बना ली, लेकिन सोमी फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं। 

आपको बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में घर वाले जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। रविवार को बिग बॉस सीजन 12 के आखिरी वीकेंड का वार में फिल्म 'सिंबा' की टीम घरवालों के साथ मस्ती करते हुए नजर आई। सारा अली खान और रणवीर सिंह फिल्म के सॉन्ग 'आंख मारे' पर डांस परफॉर्मेंस दिया। वहीं घर वाले रणवीर और सारा को देखकर काफी खुश होते हैं। 

इसके बाद शो के दौरान टास्क का समय आता है। टास्क को पूरा करने के बाद दीपक (Deepak) को पहला और सुरभि राणा को दूसरा स्थान प्राप्त होता है। तीसरे पर रोमिल (Romil), चौथे पर सोमी (Somi), पांचवे पर करणवीर (Karanvir), छठे स्थान पर श्रीसंत (Sreesanth) और सातवें स्थान पर दीपिका (Deepika) होती हैं। इसके बाद सलमान खान इस रैंकिंग से नाराज होते हुए पहला स्थान श्रीसंत को और दूसरे स्थान पर दीपिका को खड़ा कर देते हैं।

— COLORS (@ColorsTV) December 23, 2018

टास्क खत्म होने के बाद इविक्शन का समय आता है। सोमी खान को इस शो अलविदा कहना पड़ता है। सलमान इसकी वजह सोमी मिले कम नंबर बताते हैं।   सोमी खान के जाने के बाद घर में सिर्फ श्रीसंत, दीपक, रोमिल, दीपिका, करणवीर और सुरभि रह जाते हैं।  सोमी को जाता देख सुरभि दुखी होती हैं वहीं दीपक रोने लगते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस शो में दीपक ठाकुर और सोमी खान के बीच 'लव एंगल' डालने की तमाम कोशिश हुई थी। दीपक कई मौके पर सोमी को पसंद करने की बात कहते भी नजर आए। ऐसे में जब सोमी खान को घर से बेघर होना पड़ा तो दीपक ठाकुर के आंखों में आंसू आ गए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें