Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़soha ali khan shares yoga photo with baby bump, fans trolled

OMG: बेबी बंप के साथ योगा करती दिखीं सोहा, लोग बोले-'कुछ तो पर्सनल'

सैफ अली खान की बहन और करीना कपूर खान की चहेती ननद सोहा अली खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही मे

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 22 Aug 2017 03:07 PM
हमें फॉलो करें

सोहा अली खान

1 / 2

सैफ अली खान की बहन और करीना कपूर खान की चहेती ननद सोहा अली खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बंप के साथ योगा करते हुए एक फोटो शेयर की। जिसके साथ उन्होंने लिखा- 'Ready for battle in @nine_maternitywear fitness gear'। सोहा की इस फोटो को इंस्टाग्राम यूजर खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही लोग उन्हें ये भी सलाह दे रहे कि वो ज्यादा हार्ड वर्कआउट न करें।

लेकिन कुछ फैन ऐसे भी हैं जो इस फोटो पर भी निगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने सोहा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-'कुछ तो पर्सनल रखो। तुम लोग अटेंशन पाने के लिए कुछ भी कर सकते हो। अटेंशन सीकर्स'

WHAT: 5 साल बाद दोबारा शादी कर रही हैं प्रेग्नेंट ईशा देओल, शेयर की ड्रेस की PHOTO

बता दें कि सोहा ने दो साल पहले अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल खेमू से शादी की थी। शादी से पहले दोनों लंबे वक्त तक लिव-इन में भी रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही सोहा का बेबी शॉवर इवेंट हुआ है। जिसमें उनके लुक को सबने पसंद किया था।

आगे की स्लाइड में देखिए सोहा अली खान के बेबी शॉवर की फोटोज...

SHOCKING: आखिर क्यों इस एक्टर की बेटी से बोलीं फराह, 'DNA टेस्ट कराओ'

तीन तलाक: न हो मुस्लिम महिलाओं का तलाक, इसलिए बदला गया इस फिल्म का नाम

सोहा अली खान का बेबी शॉवर

2 / 2

सोहा अली खान अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में सोहा भाई सैफ अली खान के बर्थडे पर बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते नजर आई थीं और अब फाइनली सोहा का बेबी शॉवर भी हो गया है। सोहा के बेबी शॉवर पर सोहा के साथ-साथ उनकी भाभी करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और बाकी क्लोज फ्रेंड्स भी नजर आए।

वैसे तो इस इवेंट के दौरान कई हसीनाएं नजर आईं, लेकिन जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वो है सोहा और भतीजे तैमूर की क्यूट तस्वीर। दरअसल, सोहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और तैमूर की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में तैमूर, सोहा को बहुत ही क्यूटली देख रहा है।

 

 

Blessed 💕🙏🏼😇 @nine_maternitywear

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

ऐप पर पढ़ें