DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बकरी को गोद में लिए बेटी इनाया संग खेलती दिखीं सोहा अली खान, यूजर्स बोले - इसे खा मत जाना

मनोरंजनबकरी को गोद में लिए बेटी इनाया संग खेलती दिखीं सोहा अली खान, यूजर्स बोले - इसे खा मत जाना

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 13 Mar 2021 11:01 PM
बकरी को गोद में लिए बेटी इनाया संग खेलती दिखीं सोहा अली खान, यूजर्स बोले - इसे खा मत जाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर अपनी बेटी इनाया खेमू और पति कुनाल खेमू के संग अपना वक्त गुजार रही हैं। हालांकि सोहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सोहा ने आज इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इनाया संग एक तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में इन दोनों के अलावा एक बकरी का बच्चा भी नजर आ रहा है, जिसे सोहा अपनी गोद में लिए हुए दिख रही हैं। बकरी के बच्चे के साथ सोहा अली खान को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

पटौदी हाउस में हैं सोहा अली खान

बकरी के बच्चे साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सोहा अली खान ने लिखा है, ' I goat this'। जानकारी के लिए बता दें कि सोहा इन दिनों इनाया संग पटौदी हाउस (पैतृक घर) में हॉलीडे के मजा ले रही हैं, जहां से वह अपनी बेटी के साथ मस्ती भरे पलों को शेयर कर रही हैं।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने फिर शेयर की अपनी बोल्ड बिकिनी फोटोज, कभी रेत तो कभी पेड़ के नीचे बैठी आईं नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

क्या इनाया के लिए है यह खास गिफ्ट?

वीडियो: उर्वशी रौतेला डांस के बीच उतारने लगीं कपड़े

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक कुर्सी पर सोहा बैठी हुई हैं और सामने इनाया खड़ी हैं। सोहा अपनी गोद में एक बकरी के बच्चे को बिठाया हुआ है। बकरी की तरफ इनाया अपना हाथ बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर से पता चल रहा है कि सोहा ने इनाया को यह स्पेशल गिफ्ट दिया है। हालांकि सोहा ने ऐसा कुछ कहा नहीं है लेकिन यूजर्स यही कयास लगा रहे हैं। फोटो देखकर ये भी लग रहा है कि इनाया को अपना ये गिफ्ट काफी ज्यादा पसंद आया है। फोटो में मां-बेटी बेहद प्यारी लग रही हैं। 

यूजर्स कर रहे हैं  ट्रोल

मां-बेटी की इस तस्वीर पर उनके फैन्स काफी प्यार लुटा रहे हैं। लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अब इसको मार के खा मत जाना, वहीं एक और यूजर ने लिखा है इस छोटी सी चीज की जान मत लो। सोहा अली के पोस्ट पर ऐसी ही कई और भी यूजर जो इस तरह के कॉमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं शहनाज गिल, देखिए

संबंधित खबरें