DA Image
17 सितम्बर, 2020|11:45|IST

अगली स्टोरी

सोहा अली खान ने की मजेदार पोस्ट, करीना कपूर खान-सैफ अली खान को दूसरे बेबी के लिए दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भाई-भाभी सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने की बधाई दी है। इसके लिए सोहा ने एक मजेदार पोस्ट लिखी है और भाई को एक नया नाम भी दिया है। आपको बता दें कि करीना कपूर खान-सैफ अली खान दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं, इसकी जानकारी उन्होनें खुद दी है। सैफ अली खान को टैग करते हुए सोहा उन्हें ‘क्वॉडफादर’ बुलाती हैं। वहीं, करीना कपूर खान को टैग करते हुए सोहा लिखती हैं कि मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो। और खुश रहो जैसे रहती हो। 

इससे पहले सैफ ने फैन्स को करीना की प्रेग्नेंसी की खबर कन्फर्म करते हुए कहा था कि परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इससे पहले एक चैट शो में करीना कपूर खान ने बताया था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल के बाद दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे। तैमूर संग जब करीना प्रेग्नेंट थीं तो सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ काफी वायरल होती थीं। हालांकि, फिल्म में कोई रोल नहीं किया लेकिन प्रेग्नेंसी में करीना ने काम करना नहीं छोड़ा। रैंप वॉक से लेकर फोटोशूट्स में करीना ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया। 

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी पर आया पिता रणधीर कपूर का रिएक्शन, कहा- दो बच्चे होने चाहिए

महेश भट्ट पर भड़कीं कंगना रनौत, 'सड़क 2' के ट्रेलर की उड़ाई धज्जियां, ट्वीट वायरल

करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ। वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं। करीना कपूर खान अगली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में भी नजर आने वाली हैं।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Soha Ali Khan: Sassy: Congratulation: To Kareena Kapoor Khan: Saif Ali Khan: Second Baby: