DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सोहा अली खान बोलीं- अमेजिंग बहन बनेगी इनाया,तैमूर के अलावा सैफ-करीना के नन्हे शहजादे संग ऐसे आती है पेश

मनोरंजनसोहा अली खान बोलीं- अमेजिंग बहन बनेगी इनाया,तैमूर के अलावा सैफ-करीना के नन्हे शहजादे संग ऐसे आती है पेश

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 11 May 2021 12:48 PM
सोहा अली खान बोलीं- अमेजिंग बहन बनेगी इनाया,तैमूर के अलावा सैफ-करीना के नन्हे शहजादे संग ऐसे आती है पेश

सोहा अली खान इन दिनों भले ही बॉलीवुड से दूर हैं हालांकि वह किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। सोहा अक्सर अपनी बेटी इनाया नौमी केमू संग अपनी फोटो शेयर करती हैं। इतना ही नहीं वह अक्सर अपनी बेटी की तारीफ मीडिया के सामने करती हैं।

इसी बीच एक बार फिर सोहा अपनी बेटी को लेकर कहा है कि इनाया, आने वाले दिनों में एक अमेजिंग बड़ी बहन बनेगी। इसके अलावा सोहा ने सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दोनों बेटों संग इनाया कैसे पेश आती हैं इसके बारें में बताया है।

पटौदी घर में सबसे बड़ी हैं इनाया 

‘जूम डिजिटल’ के इंटरव्यू के दौरान सोहा अली खान ने बताया कि इनाया पटौदी घर में सबसे बड़ी हैं। वह सैफ-करीना के बेटे तैमूर और उनके छोटे भाई की बड़ी बहन हैं। अभी से इन भाई-बहन में काफी अच्छी बॉन्डिंग डेवलेप हो रही है। वह आगे कहती कि हैं मुझे ये देखकर काफी खुशी होती है कि इनाया अभी से अपने दोनों छोटे भाइयों से खास कर नये मेहमान को प्यार जताते समय काफी केयरफुल और अर्लट रहती है। सोहा के अनुसार, इनाया एक केयरिंग और प्रोटेक्टिव होने के साथ एक अमेजिंग बहन बनेंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

कुनाल की तरह है बेटी इनाया

इस दौरान सोहा ने ये भी कहा कि उनकी बेटी अपने पिता कुनाल केमू की तरह है। सोहा के अनुसार, कुनाल की तरह इनाया भी काफी  इमोशनल, एक्सप्रेसिव, सेंसिटिव है। उसकी पॉजिटिव मुस्कान और शरारती आंखें बिल्कूल कुनाल से मैच करती हैं। 

 

 

तैमूर से 9 महीने बड़ी है इनाया

गौतरलब है कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू 25 जनवरी 2015 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे और 29 सितंबर 2017 को इनके घर में बेटी ने जन्म लिया। वहीं 20 दिसंबर 2016 को करीना और सैफ तैमूर अली खान के पैरेंट्स बने थे।

वहीं सैफ-करीना ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेबी के पैरेंट बनें थे, जिसकी जानकारी सैफ ने अपने स्टेटमेंट में दी थी।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं तैमूर इनाया की फोटो


तैमूर और इनाया नौमी खेमू के बीच 9 महीने का एज गैप है, वहीं छोटे सबसे छोटे भाई से 6 साल का। तैमूर और इनाया का आपस में काफी गहरी है बॉन्डिंग, जो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो-वीडियो में देखने को मिल जाया करती हैं। इनाया या तैमूर के संग सैफ के छोटे अभी तक नजर नहीं आए हैं। क्योंकि इस अभी तक कपल ने बेबी बॉय की फोटो और नाम का खुलासा फैंस के सामने नहीं किया है। 

संबंधित खबरें