DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHAME: फातिमा के बाद अब सोहा अली को साड़ी पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल

SOHA ALI KHAN

सोहा अली खान जल्द ही पहली बार मां बनने वाली हैं। इस मौके को सेलीब्रेट करने के लिए उनके घर में बेबी सॉवर इवेंट हुआ। इवेंट के दौरान सोहा अली एक ट्रेडिशनल साड़ी में थीं और कुणाल ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ था। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें सोहा ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। जिसके बाद वहां लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए। लेकिन सोहा को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि लोग इस मामूली सी बात के लिए भी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया जाएगा। 

 

It isn't a party without balloons 🎈! @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

जैसे ही सोहा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं लोगों ने उनके अटायर को धर्म से जोड़ दिया और उन पर कमेंट्स के जरिए हमला शुरू कर दिया। कोई इनसे अपने नाम से नवाब टाइटल हटाने को कह रहा था तो कोई इन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहा था कि ईद को मौके पर ईद लिखने में शर्म आती है, आप मुस्लिम नहीं हैं। 

Soha ali

जबकि कई लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ भी की। किसी ने बेस्ट कपल बताया तो कोई सोहा के साड़ी की तारीफ कर रहा था। कुछ ने कुणाल की तारीफ में भी लिखा कि आपके पति बहुत खूबसूरत हैं। 

कुछ लोगों ने ट्रोलर्स को भी कमेंट में जवाब दिया कि 'इनके भाई ने भी हिन्दू लड़की से शादी की है तो क्या अब वो भी काफिर हो गया?'

Soha ali khan

सोशल मीडिया पर इस तरह के भद्दे कमेंट्स मिलना और ट्रोल करने की ये कोई नई खबर नहीं है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई अन्य सेलेब्रिटीज को भी ट्रोल किया जा चुका है। कुछ दिन पहले ही दंगल फेम फातिमा सना शेख को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा चुका है। उनको स्वीमसूट पहनने के लिए ट्रोल किया गया था। इसकी दो तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:soha ali khan gets trolled on social media for wearing sari