DA Image
24 नवंबर, 2020|12:50|IST

अगली स्टोरी

सना खान से तुलना होने पर भड़कीं सोफिया हयात, कहा- मैं एक नन हूं और घटिया सोच वाले लोग यह नहीं समझेंगे

‘बिग बॉस’ फेम सना खान और सोफिया हयात की ‘आध्यात्मिकता’ को लेकर तुलना की जा रही है। सना खान ने हाल ही में आध्यात्मिकता का रास्ता चुना, ऐसे में कई लोगों को लग रहा है कि वह सोफिया हयात के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कॉमेंट किया कि सना खान भी उसी तरह आध्यात्मिकता की राह छोड़ देंगी, जिस तरह एक साल बाद ही सोफिया ने छोड़ दी थी। इसपर जब सोफिया से सवाल पूछा गया तो उन्होंने लोगों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की।

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में सोफिया ने कहा, “सना खान संग तुलना होने पर मैं तंग आ चुकी हूं। कुछ लोगों को क्या दिक्कत हो रही है? उन्हें लगता है कि आध्यात्मिकता, आप क्या पहनते हैं, इससे पता चलती है। मैं नन थी और मैंने 18 महीने सेक्स नहीं किया। अब मैं हर रोज नन का आउटफिट नहीं पहनती हूं, इससे मैं कम आध्यात्मिक तो नहीं हो जाऊंगी। पूरे कपड़े पहनने की जगह अगर मैं न्यूड होती हूं तो मैं खुद को ज्यादा आध्यात्मिक पाती हूं, लेकिन घटिया सोच वाले लोग यह नहीं समझेंगे। मैंने तीन साल से सेक्स नहीं किया है। मैं अभी भी मदर सोफिया हूं और आध्यात्मिक भी।”

सोफिया हयात ने सना खान का पक्ष लेते हुए कहा, “वह जो चाहे कर सकती हैं। उन्हें अकेला छोड़ दें। आप में से कितने लोग मंदिर में सिर पर कपड़ा डालते हैं? और मंदिर से बाहर आने के बाद सिर से कपड़ा हटा देते हैं? आप सब ढोंगी हैं।”

‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय का निधन, लंबे वक्त से किडनी की समस्या से थे परेशान

‘दिल्ली क्राइम’ ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2020, खुशी से फूली नहीं समा रहीं शेफाली शाह

आखिर में सोफिया कहती हैं कि पूरा यूनिवर्स एक मंदिर समान है। हर व्यक्ति को एक दूसरे व्यक्ति की इज्जत करनी चाहिए।   

बता दें कि हाल ही में सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ी है और मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह किया है। इनसे पहले सोफिया हयात ने भी ‘आध्यात्मिकता’ का रास्ता कुछ ऐसे ही चुना था। साल 2016 में सोफिया ने ऐलान किया था कि वह नन बन चुकी हैं। उनका नाम अब गाइया सोफिया मदर हो गया है। हालांकि, एक साल बाद उन्होंने आध्यात्मिकता का रास्ता छोड़ दिया था और वापस ग्लैमरस लाइफ जीने लगी थीं।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sofia Hayat: Slams: Spirituality Comparison: Being Done By People Between Her And Sana Khan: