DA Image
1 जुलाई, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

सोफिया हयात ने नेपोटिज्म पर कहा- थक चुकी थी उन लोगों से जो मुझे ‘खरीदने और बेचने’ में लगे थे, अपने देश वापस आ गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात सुर्खियों में हैं। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों और स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर जंग छिड़ी हुई है। ऐसे में सोफिया ने इसपर अपनी राय रखी है। सोफिया संग भी इंडस्ट्री में कुछ खास अच्छा नहीं हुआ, जिसके बारे में उन्होंने जानकारी दी है। 

सोफिया का कहना है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म आज से नहीं, बल्कि लंबे समय से है। फॉर्नर होने का खामियाजा सोफिया ने कई बार भुगता है। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए सोफिया कहती हैं कि ढेर सारे सपनों के साथ मैंने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। कई बड़े लोगों ने मेरे साथ काम के लिए हाथ मिलाया था। एक सेकेंड लीड के रूप में मुझे काम मिला। ऑडियंस से प्यार मिला, लेकिन फिल्ममेकर्स और कई बड़े एक्टर्स ने मुझपर कीचड़ उछालनी शुरू कर दी। 

सोफिया बताती हैं कि कुछ लोग मेरे साथ फिजिकल कॉम्प्रोमाइज करना चाहते थे। मैंने कभी उन्हें खुद को हाथ तक नहीं लगाने दिया। काम के बाद किसी से नहीं मिली। जबकि मुझे हर रोज इंवाइट किया जाता था। इसके बाद धीरे-धीरे वे समझने लगे कि यह नहीं मानेगी। ऐसे में मेरा काम दूसरी लड़कियों को मिलने लगा। फिल्म से मेरे पोर्शन काट दिए जाने लगे। कुछ फिल्में होल्ड पर डाल दी गईं। फिर भी मैंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश की। वह भी एक हेल्दी माहौल में। मैं थक चुकी थी जिस तरह लोग मुझे खरीदने और बेचने लगे थे। इसलिए मैंने तय किया अपने देश वापस आने का। मैं नेपोटिज्म का शिकार नहीं होना चाहती थी।

विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में स्टारपावर पर उठाए सवाल, इन सेलेब्स पर साधा निशाना

Fake News: जावेद हैदर के वायरल वीडियो का जानें सच, सब्जी बेचते हुए आए थे नजर

सोफिया कहती हैं कि इसके बाद मुझे बिग बॉस 7 से कुछ उम्मीद जागी। लेकिन मैं वहां बहुत कम समय रह पाई। मुझे बिग बॉस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर ऑफर किया गया था। यह शो एक बहुत बड़ा प्लैटफॉर्म है, क्योंकि यह इंडिया का सबसे बड़ा रिएलिटी शो है। लेकिन, मेरे लिए यह शो मेरी इमेज खराब करने का प्लैटफॉर्म ज्यादा बना। इसने मुझे दिखाया कि मैं मानसिक रूप से अस्वस्थ हूं। ऑडियंस को मेरा असली चेहरा दिखाया ही नहीं गया। अरमान ने मुझे मारा था, लेकिन मुझे शो से बाहर कर दिया गया था। जबकि वह अंदर ही रहा। मैंने दो वकील किए, तो अरमान ने दोनों को पैसा खिलाकर चुप कर दिया। उस समय मैंने भारत छोड़ना तय किया और अपने देश वापस आई। बाद में अरमान के कर्म उसके सामने आए। वह इंडस्ट्री में आज कहीं भी नहीं। मैं कभी-भी इतनी नेगेटिव एनर्जी के बीच सर्वाइव नहीं कर सकती। लाइफ एक तोहफा है और मैं इसकी इज्जत करती हूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sofia Hayat: On Nepotism: Says: Got Tired Of People Buying And Selling Me So I Returned To My Country: