DA Image
28 अक्तूबर, 2020|8:00|IST

अगली स्टोरी

अनुराग कश्यप ने कहा- फिल्म 'हंसी तो फंसी' में परिणीति चोपड़ा ने सुशांत संग काम करने से कर दिया था इनकार, बताई वजह

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ट्वीट किया और बताया कि किस तरह सुशांत के एक प्रोजेक्ट के लिए राजी होने के बावजूद भी वह (अनुराग) काफी परेशान हुए। अनुराग ने बताया है कि पहली बार ऐसा फिल्म 'हंसी तो फंसी' के दौरान हुआ, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी। अब एक ताजा इंटरव्यू में अनुराग कश्यप से फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी शेयर की है।

पुराने इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया था कि किस तरह से उन्होंने फिल्म 'हंसी तो फंसी' के लिए सुशांत को साइन किया। अनुराग ने कहा था कि फिल्म साइन करने के बाद बावजूद उन्होंने यश राज फिल्म्स की तीन फिल्मों के लिए डील की थी। उनकी पहली फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' भी थी। जिसमें परिणीति चोपड़ा को-एक्टर थीं। अनुराग ने बताया कि क्यों परिणीति चोपड़ा सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।

जानें कौन हैं पायल घोष जिन्होंने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

अनुराग ने हिन्दुस्तान टाइम्स के सवाल के जवाब में कहा, "हम फिल्म (हंसी तो फंसी) करने वाले थे। इसके लिए हमें एक्ट्रेस की तलाश थी। हम परिणीति चोपड़ा के पास पहुंचे। लेकिन उन्होंने कहा 'मैं टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती।' फिर हमने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह कौन हैं। जिन्होंने काय पो चे और पीके जैसी फिल्में की हैं। वह अब सिर्फ टीवी एक्टर नहीं हैं।"

अनुराग ने आगे कहा, "वह शुद्ध देसी रोमांस फिल्म भी कर रही थीं। तो वह यशराज के पास गईं और उनसे पास की। उन्होंने फोन किया और उन्हें (सुशांत) कहा कि 'तुम क्यों नहीं आते और शुद्ध देसी रोमांस करो और वह फिल्म मत करो?' और फिर वह गायब हो गए।'' अनुराग ने कहा कि हर कोई समझता था कि यशराज के साथ जाना सुशांत के लिए बेहतर सौदा है और इसलिए किसी ने भी इसके लिए उसका विरोध नहीं किया। सुशांत ने परिणीति के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' में काम किया, जबकि परिणीति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'हंसी तो फंसी' फिल्म की।

कंगना रनौत बोलीं- हमें बॉलीवुड को इन 8 आतंकियों से बचाना है

अनुराग ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में साल 2016 की घटना का जिक्र करते हुए कहा, 'साल 2016 में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की रिलीज से पहले मुकेश सुशांत के पास गए थे और उन्होंने कहा था कि वह एक स्क्रिप्ट के लिए एक्टर की तलाश में हैं, जो यूपी बेस्ड रोल अदा कर सके। धोनी रिलीज हुई, हिट साबित हुई और उन्होंने हमें कभी फोन नहीं किया। मैं इससे भी अपसेट नहीं हुआ। मैं आगे बढ़ गया और मैंने मुक्केबाज की।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:So This why Parineeti Chopra rejected Hasee Toh Phasee with Sushant Singh Rajput Anurag Kashyap Revealed reason