DA Image
22 अक्तूबर, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

तो इस खास वजह के चलते मेकर्स 'लक्ष्मी बॉम्ब' 9 नवंबर को कर रहे रिलीज, अक्षय कुमार से जुड़ा है कनेक्शन

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की रिलीज डेट का ऐलान किया। यह फिल्म 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालांकि मेकर्स फिल्म को दिवाली रिलीज बताकर प्रमोट कर रहे थे, जबकि फिल्म दिवाली के पांच दिन पहले रिलीज की जा रही है। ऐसे में फैन्स के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर 'लक्ष्मी बॉम्ब' को दिवाली के दिन यानी 14 नवंबर (शुक्रवार) या फिर उससे एक दिन पहले 13 नवंबर (शुक्रवार) को क्यों नहीं रिलीज किया जा रहा है? खास बात यह है कि इससे पहले रिलीज हुई सभी फिल्मों को डिजनी प्लस डॉटस्टार पर शुक्रवार को ही रिलीज किया गया।

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा-'जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार के लिए 9 नंबर लकी है। इसके पहले यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी क्योंकि इस दिन अक्षय कुमार का जन्मदिन होता है। इसके पहले भी वह कोशिश करते रहे हैं कि फिल्म 9 तारीख को ही रिलीज की जा सके। इतना ही नहीं फिल्म का ट्रेलर भी 9 तारीख को ही रिलीज किया जा सकता है।'

क्या ड्रग माफिया ने ली सुशांत सिंह राजपूत की जान? जानें सवाल के जवाब में क्या बोले एक्टर अध्ययन सुमन

सोर्स ने आगे बताया- 'सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर कुली नंबर-1 भी 13 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है। ऐसे में मेकर्स को लगा कि फिल्मों की रिलीज में गैप होना चाहिए। इन दोनों बातों को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' को 9 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया।' 

सोर्स के मुताबिक, 'फिल्म का ट्रेलर अक्टूबर में रिलीज किया जा सकता है। फिलहाल अभी ट्रेलर की रिलीज डेट तय नहीं है। हम ट्रेलर को 9 अक्टूबर को रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं।' फिल्म कुली नंबर-1 को लेकर सोर्स ने कहा कि हम फिल्मों की रिलीज में गैप इसलिए भी कर रहे हैं ताकि सोशल मीडिया पर चमकने का दोनों फिल्मों को मौका मिल सके।

आपको बता दें कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह तमिल फिल्म 'मुनी 2 कंचना' का हिंदी रीमेक है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:So This Why Akshay Kumar Laxmmi Bomb Movie Releasing on November 9 Know here Reason