so this is why mira cannot attend shahid kapoor movie kabir singh sucess party - तो इस वजह से पति शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुईं मीरा DA Image
16 नबम्बर, 2019|2:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो इस वजह से पति शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुईं मीरा

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस दौरान शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म की पूरी टीम शामिल थी, लेकिन शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत इस पार्टी में नहीं थीं। सभी ये सोच रहे थे कि आखिर मीरा क्यों नहीं पार्टी में आईं, लेकिन अब इसकी वजह आपको बता देते हैं।

दरअसल, मीरा अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने गई थीं। इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें खुद ही मीरा कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है। 

इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि मीरा अपनी दोस्त की शादी खूब एंजॉय कर रही हैं। तो इस शादी में शामिल होने की वजह से मीरा, 'कबीर सिंह' की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हो पाईं।

Priyanka Chopra ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया America’s Independence Day, कहा धन्यवाद अमेरिका

#Bottlecapchallenge में सुष्मिता, शर्लिन, सुनील ग्रोवर ने दिखाया स्टंट, देखें Video

'कबीर सिंह' के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने अब तक भारत में 213.20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि जल्द ही फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:so this is why mira cannot attend shahid kapoor movie kabir singh sucess party