Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़so this is why mira cannot attend shahid kapoor movie kabir singh sucess party

तो इस वजह से पति शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुईं मीरा

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस दौरान शाहिद कपूर और कियारा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 6 July 2019 11:44 AM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई। इस दौरान शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म की पूरी टीम शामिल थी, लेकिन शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत इस पार्टी में नहीं थीं। सभी ये सोच रहे थे कि आखिर मीरा क्यों नहीं पार्टी में आईं, लेकिन अब इसकी वजह आपको बता देते हैं।

दरअसल, मीरा अपनी दोस्त की शादी में शामिल होने गई थीं। इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें खुद ही मीरा कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है। 

इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि मीरा अपनी दोस्त की शादी खूब एंजॉय कर रही हैं। तो इस शादी में शामिल होने की वजह से मीरा, 'कबीर सिंह' की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हो पाईं।

'कबीर सिंह' के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने अब तक भारत में 213.20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि जल्द ही फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें