Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sneha: ne kiya Faisal Khan: sang Relationship: se inkaar diya chaukane wala bayaan

स्नेहा ने किया फैजल खान संग रिलेशनशिप से इंकार, दिया चौंकाने वाला बयान

नच बलिए 9 में फैजल खान और मुस्कान कटारिया की जोड़ी आई थी। एलीमिनेट होने के बाद दोनों के बीच कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था। मुस्कान एक तरफ फैजल पर चीटिंग करने का...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 2 Oct 2019 01:39 PM
हमें फॉलो करें

नच बलिए 9 में फैजल खान और मुस्कान कटारिया की जोड़ी आई थी। एलीमिनेट होने के बाद दोनों के बीच कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था। मुस्कान एक तरफ फैजल पर चीटिंग करने का आरोप लगा रही थीं तो वहीं फैजल, मुस्कान को गलत चीजें बोलने का आरोप लगा रहे थे। इसी बीच खबर सामने आई थी कि मुस्कान का कहना था कि फैजल खान, चंद्रगुप्त मौर्य की अपनी को-स्टार स्नेहा वाघ को डेट कर रहे हैं। 

अब स्नेहा वाघ का इस बात पर बयान सामने आया है। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में स्नेहा वाघ का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। क्या मेरी लाइफ में दोस्त नहीं हो सकते हैं? फैजल न केवल मेरा अच्छा दोस्त है बल्कि वह मेरा एक फैमिली फ्रेंड भी है। 

मैं मुस्कान को नहीं जानती। कहीं न कहीं मुझे लगता है कि वह ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं। ये स्टंट कर वे कहीं नहीं जा पाएंगी। अंत में केवल हार्डवर्क ही काम आएगा। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने में मुझे कोई आपत्ति नहीं। मैं हमेशा एक दोस्त के नाते सभी के साथ खड़ी रही हूं तो उसमें बुराई क्या है? मेरा फैजल और मुस्कान के रिलेशनशिप और ब्रेकअप में कोई रोल नहीं है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें